1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हरमीत सिंह ने श्रीसंत को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हरमीत सिंह ने श्रीसंत को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

बैन के बाद श्रीसंत एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन इस बीच राजस्थान रॉयल्स में उनके साथी खिलाड़ी हरमीत सिंह ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 02, 2020 22:38 IST
s sreesanth, s sreesanth news, harmeet singh, ipl spot fixing, ipl news, cricket, हरमीत सिंह, एस श्र- India TV Hindi
Image Source : BCCI S Sreesanth

तेज गेंदबाज एस श्रीसंत पर लगे सात साल का बैन हाल ही में समाप्त हुआ है। श्रीसंत को साल 2013 में इंडियन प्रीमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था। इसके बाद बीसीसीआई ने इस तेज गेंदबाज पर लाइफ टाइम का बैन लगाया लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस फैसले को बदलकर बैन 7 साल का कर दिया।

बैन के बाद श्रीसंत एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन इस बीच राजस्थान रॉयल्स में उनके साथी खिलाड़ी हरमीत सिंह ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में हरमीत ने कहा कि आईपीएल में खेलने के दौरान कई बार होटल में मेरा कमरा श्रीसंत के बगल में हुआ करता था और श्रीसंत उस दौरान रात को खूब पार्टी किया करते थे। इसके साथ ही उनके कमरे में लड़कियाँ भी होती थीं।

उन्होंने कहा, ''इस दौरान राजस्थान रॉयल्स की टीम में श्रीसंत के साथ राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ी भी थे। ये दोनों ही खिलाड़ी मुझे काफी मानते थे। होटल में श्रीसंत के पास कमरा होने के कारण में मुझे पता चल जाता था कि वह पार्टी कर रहे हैं। उनकी पार्टी में लड़कियां भी होती। हालांकि मुझे इससे मतलब नहीं होता था कि उनके कमरे में कौन आ जा रहा है।''

हरमीत ने कहा, ''होटल में श्रीसंत का बिल काफी अधिक आता था। चेटआउट करते समय उनका बिल दो से तीन लाख तक का होता था। वह काफी महंगी चीजें खरीद कर लोगों को गिफ्ट भी करते थे। मैं सोचता था कि वह इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं इसलिए वह अमीर हैं।

आपको बता दें कि क्रिकेट से बैन होने के बाद श्रीसंत ने सिनेमा और राजनीति में अपना हाथ आजमाया। इसके अलावा वे टीली रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X