1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली के बचाव में उतरे गावस्कर कहा, 'बड़ी पारी का आना है अभी बांकी'

विराट कोहली के बचाव में उतरे गावस्कर कहा, 'बड़ी पारी का आना है अभी बांकी'

गावस्कर ने खेल के तीसरे दिन स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा कि कोहली ने बेशक पिछले कुछ समय से शतकीय पारी नहीं खेली है लेकिन उनके बल्ले से अभी बड़ी पारियों का आना बांकी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 08, 2021 8:31 IST
India vs England,Sunil Gavaskar,Ind vs Eng,Gavaskar on Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IM_RO45FC Virat Kohli  

इंग्लैंड के खिलाफ जारी चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली महज 11 रन बनाकर आउट हो गए। इसके साथ ही कोहली की बल्लेबाजी को लेकर कई तरह सवाल उठने लगे हैं। कोहली पिछले एक साल भी अधिक समय से क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा पाएं हैं। ऐसे में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कोहली का बचाव करते हुए कहा है कि अभी उनके बल्ले से बड़े पारी का आना बांकी है। हमें उसके लिए अभी इंतजार करना चाहिए।

गावस्कर ने खेल के तीसरे दिन स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा कि कोहली ने बेशक पिछले कुछ समय से शतकीय पारी नहीं खेली है लेकिन उनके बल्ले से अभी बड़ी पारियों का आना बांकी है।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : घर में भी नहीं चला कोहली का बल्ला, एक साल से तीनों फॉर्मेट में रहा है बुरा हाल

उन्होंने कहा, ''पिछले साल हमने कोहली के बल्ले से एक भी शतक नहीं देखा। कोहली के साथ ऐसा बहुत ही कम देखने को मिला है कि तीनों फॉर्मेट में उनके बल्ले से शतक नहीं निकला हो लेकिन मुझे लगता है कि जल्द ही वह शतकीय पारी खेलेंगे।''

गावस्कर ने कहा, ''हमने पिछले 7-8 सालों में देखा है कि कोहली हर साल 5-6 शतक लगाए हैं। पिछले साल हम सबको पता है कि महामारी से खेल कितना प्रभावित रहा था लेकिन फिर भी मैं यह कहुंगा कि कोहली अगर पिछले एक साल से किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा पाएं है तो यह हैरान करने वाला है।''

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए नासिर हुसैन बताया 'गेम चेंजर' खिलाड

आपको बता दें कि विराट कोहली ने आखिरी बार साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी शतक लगाया था। वहीं वह जनवरी 2020 से अब तक क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट को मिलाकर 23 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 35.54 की औसत से 853 रन बनाए जिसमें एक भी शतक शामिल नहीं है। 

कोहली इस दौरान उन्होंने तीनों फॉर्मेट को मिलाकर सिर्फ सात बार 50 या इससे अधिक पारी खेली है लेकिन उसे वह शतक में नहीं बदल पाए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड