Friday, March 29, 2024
Advertisement

बेन स्टोक्स के साथ खड़ी है उनकी IPL फ्रेंचाइजी, राजस्थान रॉयल्स के CEO ने किया ऐसा Tweet

खेल जगत बेन स्टोक्स के समर्थन में आ चुका है और ऐसे में बेन स्टोक्स की आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सीईओ भी उनके समर्थन में उतर चुके हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2021 22:22 IST
He Should Take As Long As He Needs: Rajasthan Royals CEO- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RAJASTHANROYALS He Should Take As Long As He Needs: Rajasthan Royals CEO

राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लश मेक्रम ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के क्रिकेट के अनिश्चितकालीन विराम का समर्थन किया है। खेल जगत को एक बड़ा झटका लगा जब बेन स्टोक्स के बारे में ईसीबी ने जानकारी दी कि वे क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए दूर रहेंगे। ये फैसला खुद बेन स्टोक्स ने अपने मानसिक स्वास्थ्य को देखते हुए लिया है।

इसका मतलब ये हुआ कि वे भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी नहीं खेलेंगे। ये सीरीज 4 अगस्त से शुरू होने वाली है।

बेन स्टोक्स के इस फैसले ने मेंटल हेल्थ को एक बार फिर खिलाड़ियों में बीच चर्चा का विषय बना दिया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलना और प्रेशर झेलना किसी भी खिलाड़ी पर मानसिक तौर पर प्रभाव डाल सकता है।

खेल जगत बेन स्टोक्स के समर्थन में आ चुका है और ऐसे में बेन स्टोक्स जिस आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खेतले हैं, राजस्थान रॉयल्स के सीईओ भी उनके समर्थन में उतर चुके हैं।

 स्टोक्स के क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम पर क्रिकेटर्स ने की टिप्पणी, देखिए Tweets

राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लश मेक्रम ने ट्वीट कर लिखा, "रॉयल्स में और उसके बाद भी हम बेन के साथ हैं और हम उनका हर हाल में समर्थन करेंगे। उनको जितना वक्त वो लें और उनके पास एक बेहतरीन परिवार और सपोर्ट सिस्टम है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement