Friday, March 29, 2024
Advertisement

डोम सिबली का मानना, इंग्लैंड के लिए अब तक 5 और टेस्ट शतक जड़ने चाहिए थे

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डॉम सिबली ने अभी तक सिर्फ 10 टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन उनका मानना है कि इंग्लैंड के लिए उन्हें 4-5 पांच और शतक बनाने चाहिए थे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2020 11:43 IST
डोम सिबली का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY डोम सिबली का मानना, इंग्लैंड के लिए अब तक 5 और टेस्ट शतक जड़ने चाहिए थे

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डॉम सिबली ने अभी तक सिर्फ 10 टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन उनका मानना है कि इंग्लैंड के लिए उन्हें 4-5 पांच और शतक बनाने चाहिए थे। 24 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि कई मौकों पर वह बड़े स्कार बनाने से चूक गए।

टेस्ट में अब तक 2 शतक जड़ चुके डोम सिबली का 10 मैचों में अब तक औसत 39.50 का रहा है, लेकिन उन्हें लगता है कि यह काफी बेहतर हो सकता था। डोम सिबली ने कहा, "अगर आप कहे कि 10 टेस्ट मैचों के बाद आप 40 के औसत से दो टेस्ट शतक लगाएंगे, तो मुझे खुशी होगी। लेकिन मुझे ये भी लगता है कि मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ है। मैंने केवल एक निश्चित स्तर पर खुद को साबित किया है।" डोम सिबली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं चार या पांच शतक बनाने से चूका हूं। यह अवास्तविक लग सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा हुआ है।"

डोम सिबली ने हाल ही में समाप्त हुई 3 मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ 312 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था। ये नवंबर 2014 के बाद टेस्ट क्रिकेट का सबसे धीमा शतक था। हालांकि इस शतक की बदौलत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में वापसी करने में सफल रही। इस सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में भी उनके बल्ले से अर्धशतक निकला था।

उन्होंने कहा कि वह हर गुजरते दिन के साथ अधिक सहज महसूस कर रहे थे और मैं उन कुछ अद्भुत गेंदबाजों को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिनका मैंने अपने छोटे से करियर में सामना किया है।

डोम सिबली ने कहा कि उनके सलामी जोड़ीदार रोरी बर्न्स के अंदर भी रन बनाने की भूख है और उनके बीच अधिक शतक जड़ने की प्रतिस्पर्धा अंततः इंग्लैंड टीम की मदद करेगी।उन्होंने "मैं हर बार जब बल्लेबाजी करने जाता हूं तो और अधिक सहज महसूस करने लगता हूं। कुछ कमाल के गेंदबाज हैं, लेकिन मैं हमेशा वापसी करूंगा।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement