Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रोजर बिन्नी है मानना, खत्म हो गया है अब महेंद्र सिंह धोनी का समय

धोनी पिछले साल विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे और लेकिन तब से वह मैदान पर नहीं उतरे हैं और आराम के नाम से टीम से बाहर चल रहे हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 01, 2020 19:49 IST
Roger Binny, Piyush Chawla, ms dhoni, coronavirus, 2019 ICC World Cup- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES MS Dhoni

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चयनकर्ता रोजर बिन्नी को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी अपना सर्वश्रेष्ठ समय निकाल चुके हैं और यह उनके बीते दो सीजन के खेल में साफ दिखता है। धोनी पिछले साल विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे और लेकिन तब से वह मैदान पर नहीं उतरे हैं और आराम के नाम से टीम से बाहर चल रहे हैं।

बिन्नी ने स्पोटर्सकीड़ा से बात करते हुए कहा, "धोनी की थोड़ी फिटनेस बिगड़ी है। कई युवा खिलाड़ी आ रहे हैं। वह युवा खिलाड़ियों को ग्लव्स दे सकते हैं जो उनके लिए अच्छा है क्योंकि मुझे लगता है कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ निकाल चुके हैं।"

उन्होंने कहा, "उनको बीते कुछ सीजन में देखने के बाद, मैं कह सकता हूं कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट पार कर चुके हैं, जो उन्होंने खेली है और हमने देखा है कि वह क्या कर सकते थे।"

धोनी अब आईपीएल में खेलने को तैयार हैं। आईपीएल की शुरुआत मार्च में होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे टाल दिया गया था। अब आईपीएल यूएई में सितंबर से शुरू होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement