Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस साल सभी सात टेस्ट खेलना चाहते हैं स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि उन्हें इस साल गर्मियों में किसी भी टेस्ट से बाहर होने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 18, 2021 10:17 IST
इस साल सभी सात टेस्ट...- India TV Hindi
Image Source : GETTY इस साल सभी सात टेस्ट खेलना चाहते हैं स्टुअर्ट ब्रॉड

लंदन| इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि उन्हें इस साल गर्मियों में किसी भी टेस्ट से बाहर होने में कोई दिक्कत नहीं होगी, हालांकि वह लंबे प्रारूप के सभी सात मैच खेलना चाहेंगे। ब्रॉड, जिन्होंने पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम से बाहर किए जाने के बाद गुस्सा व्यक्त किया था, को अब बेहतर ईसीबी और टीम प्रबंधन से संचार की उम्मीद है।

ब्रॉड ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, पिछले साल मैं असंतुष्ट था क्योंकि चयनकर्ताओं ने कहा था कि गर्मियों की पहली टेस्ट टीम हमारी सर्वश्रेष्ठ टीम होगी। ब्राड ने आगे कहा, किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो एशेज में सफल रहा, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सफल रहा, को बाहर नहीं किया जाना चाहिए था। मुझे लगा था कि मैं सर्वश्रेष्ठ टीम में हूं लेकिन अचानक मुझे सर्वश्रेष्ठ टीम से बाहर कर दिया गया था।"

दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने अपना विरोध दर्ज कराने के लिए स्काई स्पोर्ट्स का सहारा लिया था। हालांकि, इस साल उन्हें बेहतर संचार की उम्मीद है।

इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट और भारत के खिलाफ पांच टेस्ट खेलत्ना है। कीवी टीम सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ साउथैम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंचने वाली है। यह मैच 18 जून से खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement