Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोविड पॉजिटिव होने के बाद डर गए थे ऋद्धिमान साहा और उनके परिवार

साहा उन कई खिलाड़ियों में शामिल थे, जो आईपीएल 14 के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे और फिर बाद में लीग को स्थगित कर दिया गया था।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: May 12, 2021 21:17 IST
wriddhiman saha,wriddhiman saha news,saha news,wriddhiman saha cricket,cricket,india cricket news,wr- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL wriddhiman saha

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर वह और उनका परिवार बहुत डर गए थे। साहा उन कई खिलाड़ियों में शामिल थे, जो आईपीएल 14 के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे और फिर बाद में लीग को स्थगित कर दिया गया था।

साहा ने आनंद बाजार पत्रिका से कहा, " मैं बहुत डर गया था। इस वायरस ने पूरी पृथ्वी को रोक दिया है। इससे संक्रमित होने के बाद मैं काफी घबरा गया था। घर के सभी सदस्य मुझे लेकर चिंतित थे। वीडियो कॉल के माध्यम से हमने उन्हें विश्वास दिलाया कि इसमें परेशान होने की कोई बात नहीं है। मेरी अच्छे से देखभाल की जा रही है।"

यह भी पढ़ें- अभ्यास मैच के नहीं होने से इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम की बढ़ सकती है परेशानी

साहा ने कहर कि वह पहले से ही इसके लक्षण महसूस कर रहे थे, लेकिन तीसरे टेस्ट में पता चला कि वह पॉजिटिव हैं।

उन्होंने कहा, " एक मई को प्रैक्टिस के बाद में काफी थका हुआ महसूस कर रहा था। मुझे जुखाम हो गया था और हल्की खांसी भी थी। मैंने टीम के डॉक्टर को इसकी सूचना दी। बिना कोई रिस्क लिए मुझे एकांत में रखने की व्यवस्था की गई।"

यह भी पढ़ें- फिट होने के बावजूद आईपीएल के बांकी बचे मैचों में नहीं खेलना चाहते हैं स्टोक्स

विकेटकीपर ने कहा, " उसी दिन कोविड-19 का टेस्ट कराया गया और अगले दिन रिपोर्ट निगेटिव आया। दूसरे दिन भी मेरा टेस्ट हुआ और वह भी निगेटिव था। लेकिन मुझे कमरे से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी। तीसरे टेस्ट के बाद मेरा रिपोर्ट पॉजिटिव आई।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement