1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL में वापसी करना चाहते हैं श्रीसंत, इन टीमों की ओर से खेलने की जताई इच्छा

IPL में वापसी करना चाहते हैं श्रीसंत, इन टीमों की ओर से खेलने की जताई इच्छा

2013 IPL स्पॉट फिक्सिंग मामले में 7 साल के बैन के बाद तेज गेंदबाज एस श्रीसंत क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए उत्सुक हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 02, 2020 21:04 IST
IPL में वापसी करना...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL में वापसी करना चाहते हैं श्रीसंत, इन टीमों की ओर से खेलने की जताई इच्छा

2013 IPL स्पॉट फिक्सिंग मामले में 7 साल के बैन के बाद तेज गेंदबाज एस श्रीसंत क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए उत्सुक हैं। 37 साल के श्रीसंत का इसी साल सितंबर में बैन खत्म होगा।

श्रीसंत ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वह केरल की रणजी टीम की ओर से खेलने का मन बना रहे हैं और अब उन्होंने आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर की है। श्रीसंत ने एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र में क्रिकट्रेकर को बताया, "जाहिर है कि मैं अपना नाम आईपीएल 2021 की नीलामी में रखूंगा।”

श्रीसंत ने कहा, "मुझे जो भी टीम मिलेगी उसके लिए मैं खेलूंगा। लेकिन एक क्रिकेट प्रशंसक के तौर पर मैं सचिन पाजी से मिलने की वजह से मुंबई इंडियंस की ओर से खेलना चाहूंगा। अगर मुझे मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका मिलता है, तो क्यों नहीं। ड्रेसिंग रूम में सचिन पाजी से सीखना बहुत अच्छी बात होगी।" उन्होंने कहा, "मैं धोनी भाई या आरसीबी के साथ भी खेलना पसंद करूंगा।"

साल 2015 में, दिल्ली की एक विशेष अदालत ने श्रीसंत को सभी आरोपों से बरी कर दिया था। इसके बाद साल 2018 में केरल हाई कोर्ट ने भी श्रीसंत पर लगे सभी आरोपों समाप्त कर दिया था जो कि बीसीसीआई ने लगाया था। हालांकि बीसीसीआई ने इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी और देश की सर्वोच्च अदालत ने श्रीसंत को दोषी करार दिया था लेकिन बीसीसीआई के आजीवन बैन को हटाकर इसे सात साल में बदल दिया जो कि इस साल सितंबर में पूरा हो जाएगा।

गौरतलब है कि एस श्रीसंत भारतीय टीम के लिए 27 टेस्ट मैचों में कुल 87 विकेट ले चुके हैं। वहीं उनके नाम 53 वनडे मैचों में 75 विकेट दर्ज है। श्रीसंत साल 2011 विश्व कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X