Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आईसीसी ने भारतीय महिला खिलाड़ियों का बनाया मजाक तो फैंस का जमकर फूटा गुस्सा

सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा की 17 गेंदों में 39 रनों की तूफानी पारी के चलते भारत ने बांग्लादेश को 20 ओवर में 143 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 8 विकेट पर 124 रन ही बना सकी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 25, 2020 7:44 IST
Indian u19 Players Run out Right Side and Indian Womens Player Run Out Left Side- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @ICC Indian u19 Players Run out Right Side and Indian Womens Player Run Out Left Side

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है। जिसमें भारतीय महिला टीम मने अपने विजयी अभियान को जारी रखते हुए दूसरे मैच में बांग्लादेश को मात दी। हलांकि इसी बीच मैच में एक ऐसी घटना हुई जिस पर आईसीसी ने महिला खिलाड़ियों का मजाक बनाया। इसके बाद फैंस को ये बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर आईसीसी को खरी-खोटी सुनना शुरू कर दिया। 

आईसीसी विश्वकप के अपने दूसरे मैच में भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश को 18 रनों से हराया। लेकिन मैच के दौरान भारतीय महिला खिलाड़ी दीप्ति शर्मा अजीबो-गरीब तरीके से रन आउट हुईं, जिसका मजाक आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर तस्वीर शेयर कर बनाया।

दरअसल, 16.5 ओवर में दीप्ति और वेदा के बीच कुछ गलतफहमी हुई और इस वजह से दीप्ति शर्मा को अपना विकेट गंवाना पड़ा। दीप्ति ने शॉटखेला और दूसरे रन के लिए आगे आने के बाद वापस लौट गई, लेकिन उनके क्रीज पर पहुंचने से पहले वेदा कृष्णमूर्ति (11 गेंद में नाबाद 20) भी उसी साइड क्रीज के अंदर पहुंच गई और दीप्ति को पवेलियन लौटना पड़ा। इस तरह दीप्ति 11 रन बनाकर पवेलियन चलती बनी। 

जिसके बाद आईसीसी ने इस रन आउट और आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय बल्लेबाजों के रन आउट की तस्वीरों को एक साथ शेयर करते हुए पोस्ट किया। गौरतलब है कि अंडर-19 टीम के खिलाड़ी ध्रुव जुरेल और अथर्व अंकोलेकर भी इसी तरह से बांग्लादेश के खिलाफ रनआउट हुए थे। जिसके बाद भरतीय फैन्स को ये रास नहीं आया और उन्होंने इस ट्वीट को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

बता दें कि मैच में सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा की 17 गेंदों में 39 रनों की तूफानी पारी के चलते भारत ने बांग्लादेश को 20 ओवर में 143 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 8 विकेट पर 124 रन ही बना सकी। भारत की तरफ से पूनम यादव ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। इस तरह भारत ने पहले ऑस्ट्रेलिया और उसके बाद बांग्लादेश को हराया जिससे उसका विजयी अभियान जारी है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement