Friday, April 26, 2024
Advertisement

कप्तान दिलशान का मानना, फाइनल में भारत को हरा सकते हैं श्रीलंका लेजेंड्स

श्रीलंका लेजेंड्स टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान का मानना है कि उनकी टीम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अच्छा खेल रही है।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 20, 2021 15:34 IST
कप्तान दिलशान का...- India TV Hindi
Image Source : ROAD SAFETY WORLD SERIES कप्तान दिलशान का मानना, फाइनल में भारत को हरा सकता है श्रीलंका लेजेंड्स 

रायपुर| श्रीलंका लेजेंड्स टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान का मानना है कि उनकी टीम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अच्छा खेल रही है और अगर उसने अपना मौजूदा फॉर्म रविवार को भी जारी रखा तो वह टूर्नामेंट के पहले संस्करण के फाइनल में इंडिया लेजेंड्स को आसान से हरा देगी।

श्रीलंका की टीम ने शुक्रवार को यहां के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को 8 विकेट से हराकर फाइनल खेलने का गौरव हासलि किया है। सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम वेस्टइंडीज को 8 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची है। फाइनल 21 मार्च को खेला जाएगा।

भूकंप के झटकों के बीच भी टेनिस मैच खेलते रहे खिलाड़ी, हैरतअंगेज Video हुआ वायरल

मैच के बाद दिलशान ने कहा, "टॉस वास्तव में महत्वपूर्ण है। हमारे पास मजबूत बल्लेबाजी है, इसलिए हम कुल किसी भी योग का पीछा करने में सक्षम हैं। हम सभी विभागों में अच्छा कर रहे हैं, उम्मीद है कि हम दो दिन बाद भी ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे। भारत वास्तव में अच्छा खेल रहा है। अगर हम फाइनल में क्रिकेट के इस ब्रांड को जारी रख सकते हैं, तो मुझे लगता है कि हम भारत को हरा सकते हैं।"

दिलशान ने कहा कि श्रीलंक में भी इस टूर्नामेंट और इस टीम को काफी प्यार और समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा, " हमारी टीम का हर सदस्य अपने समय का आनंद यहां ले रहा है। मैदान पर और मैदान के बाहर। वे यह दिखाने के लिए उत्सुक हैं कि उन्होंने 10-15 साल पहले क्या किया था, इसलिए हम अच्छा कर रहे हैं। हमें घर पर भी अच्छा समर्थन मिल रहा है। कई लोगों ने काम जल्दी छोड़ दिया और मैंने सुना कि वे इस मैच को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए थे।"

मिस्बाह को गरीबों का महेंद्र सिंह धोनी मानते हैं पाकिस्तान के रमीज राजा, बताई ये वजह

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement