Friday, March 29, 2024
Advertisement

विराट कोहली की मौजूदगी वाले टेस्ट के लिए बढ़ी टिकटों की भारी मांग

मेलबर्न स्थित कैफे मालिक अंगद सिंह ओबरॉय जो भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक ग्रुप स्वामी आर्मी को चलाते हैं, वह टिकट बांट रहे हैं और ग्रुप में टिकटों की मांग पहले टेस्ट मैच के लिए काफी ज्यादा है।

IANS Edited by: IANS
Published on: November 14, 2020 10:37 IST
Virat Kohli, Sports, cricket, India, Australia - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के टिकटों की मांग बढ़ गई है। सीरीज का यह पहला टेस्ट मैच दिन-रात प्रारूप का होगा और एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। यह वो इकलौता टेस्ट मैच है जिसमें विराट कोहली खेलेंगे। पहले टेस्ट मैच के बाद कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट जाएंगे।

मेलबर्न स्थित कैफे मालिक अंगद सिंह ओबरॉय जो भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक ग्रुप स्वामी आर्मी को चलाते हैं, वह टिकट बांट रहे हैं और ग्रुप में टिकटों की मांग पहले टेस्ट मैच के लिए काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह ने बताया जब सचिन से हुई थी उनकी पहली मुलाकात तो इस वजह नहीं चाहते थे वह 'नहाना'

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने ओबरॉय के हवाले से लिखा है, "दिन-रात टेस्ट मैच को लेकर काफी दिलचस्पी है क्योंकि हमसे टिकटों काफी मांग हो रही है। इसलिए मांग तो निश्चित तौर पर है, लेकिन बात यह है कि सभी लोजिस्टिक्स और टिकटिंग का काम एक साथ हो सकता है।"

उन्होंने कहा, "नंबरों को लेकर हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से चर्चा कर रहे हैं। वह थोड़े बहुत सकारात्मक दिखे हैं संख्या 25,000 से ज्यादा जा सकती है, लेकिन कौन जानता है?" ओबरॉय ने कोविड-19 के कारण यातायात संबंधी पाबंदियों का भी जिक्र किया।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर किया साफ, भारत के खिलाफ टेस्ट में यह दो बल्लेबाज करेंगे ओपनिं

उन्होंने कहा, "हमने कुछ सौ के साथ शुरुआत की थी, यह देखने के लिए कि देखते हैं क्या होता है। जाहिर सी बात है कि राज्यों और देशों के बीच यातायत संबंधी पाबंदियों के साथ थोड़ा बहुत समझौता किया गया है।"

कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद स्वदेश लौट जाएंगे और बाकी के तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं लेंगे। पहला टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर के बीच एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। इस मैच के लिए स्टेडियम की तादाद से आधी संख्या यानी 27,000 प्रशंसकों को ही स्टेडियम में आने की मंजूरी दी गई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement