1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS Dream 11 Warm Up Match: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं आज दांव

IND vs AUS Dream 11 Warm Up Match: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं आज दांव

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 के वॉर्म-अप मैच में आज टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से दुबई के ICC एकेडमी ग्राउंड में होगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 20, 2021 13:19 IST
IND vs AUS Dream 11 Warm Up Match: इन 11...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs AUS Dream 11 Warm Up Match: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं आज दांव

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 के वॉर्म-अप मैच में आज टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से दुबई के ICC एकेडमी ग्राउंड में होगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगी। इससे पहले भारत ने पहले वार्म-अप मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से मात दी थी जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम न्यूजीलैंड पर 3 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही थी। ऐसे में इस मुकाबले की Dream 11 टीम के लिए खिलाड़ियों को चुनते समय आपको काफी समझदारी का परिचय देना होगा।

विकेटकीपर (ईशान किशन, ऋषभ पंत)

इशान किशन ने आईपीएल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ पिछले अभ्यास मैच में 46 गेंदों में 70 रनों की शानदार पारी खेली थी। इसी मैच में ऋषभ पंत 29 रन बनाकर आखिर तक टिके रहे थे।

बल्लेबाज (केएल राहुल, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ)

केएल राहुल और विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हें अपनी Dream11 टीम से बाहर करना बड़ी भूल साबित हो सकता है। रोहित शर्मा ने पिछले वॉर्म-अप मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी लेकिन आज के मैच में उनके ओपनिंग करने की उम्मीद है। हालांकि, रोहित की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनका प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाना तय नहीं हैं। स्टीव स्मिथ की फॉर्म चिंता का विषय थी लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ 34 रन बनाकर उन्होंने अपनी वापसी के संकेत दे दिए हैं।

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल, रवींद्र जडेजा और मार्कस स्टोइनिस

ग्लेन मैक्सवेल अपनी शानदार फॉर्म के चलते आलराउंडर के रुप में पहली पसंद बने हुए हैं। वहीं, रवींद्र जडेजा बल्ले और गेंद दोनों से अच्छी फॉर्म में हैं। मार्कस स्टोइनिस पिछले अभ्यास मैच में बल्ले से कमाल कर चुके है।

गेंदबाज (मोहम्मद शमी, केन रिचर्डसन और एडम ज़म्पा)

मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ पहले वार्म-अप मैच में तीन विकेट लेकर अपनी उपयोगिता साबित कर चुके हैं। वहीं, केन रिचर्डसन भी न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वार्म-अप मैच में 3 विकेट और एडम ज़म्पा दो विकेट अपने नाम कर चुके हैं। 

मौसम की रिपोर्ट

27-36 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ दिन भर धूप खिली रहेगी। दोपहर में तेज हवाएं चलने की संभावना है।

लाइव स्ट्रीमिंग

आप T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वार्म-अप मैच लाइव ऑनलाइन हॉटस्टार पर और टीवी टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15