Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IND vs AUS : दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा और विहारी ने नेट्स में बहाया पसीना, देखें वीडियो

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया। वह जानते हैं कि तीसरे दिन उनको भारत के लिए महत्वपूर्ण पारी खेलनी होगी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 08, 2021 18:35 IST
IND vs AUS: Jadeja and Vihari shed sweat in the nets after the second day's play was over, watch vid- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB IND vs AUS: Jadeja and Vihari shed sweat in the nets after the second day's play was over, watch video 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इस मैच में के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं। क्रीज पर अजिंक्य रहाणे के साथ चेतेश्वर पुजारा मौजूद हैं, भारत अभी भी मेजबानों से 242 रन पीछे है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 338 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : कोच कुआद्रात को हटाए जाने के बावजूद बेंगलुरू की मुश्किलें बरकरार

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया। वह जानते हैं कि तीसरे दिन उनको भारत के लिए महत्वपूर्ण पारी खेलनी होगी। इस नेट्स प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो -

ये भी पढ़ें - चिली दौर पर जायेगी भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम

बात मैच के दूसरे दिन की करें तो लाबुशेन के साथ स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को 166 रन से आगे बढ़ाया। लाबुशेन तो अपने शतक से चूक गए और 91 रन बनाकर पवेलियन लौटे, लेकिन उनके साथ स्टीव स्मिथ ने 131 रन की शानदार पारी खेली। लाबुशेन के आउट होने के बाद कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका।

अंत में स्टीव स्मिथ जोश हेजलवुड के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और दो रन लेने के प्रयास में वह रन आउट हो गए। इस तरह ऑस्ट्रेलियाई पारी 338 रन पर ही सिमट गई।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : लॉकडाउन के बावजूद ब्रिसबेन में खेलना चाहती है आस्ट्रेलियाई टीम, स्टीव स्मिथ ने दिया बड़ा बयान

इसके बाद भारत के लिए बल्लेबाजी करने उतरे रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने लाजवाब खेल दिखाते हुए पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े। रोहित 26 के निजी स्कोर पर हेजलवुड का शिकार बने। रोहित का विकेट गिरने के बाद भी गिल नहीं रुके और उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। 50 रन बनाते ही पैट कमिंस ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

क्रीज पर अब कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 और चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर मौजूद हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement