1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : कोच कुआद्रात को हटाए जाने के बावजूद बेंगलुरू की मुश्किलें बरकरार

ISL-7 : कोच कुआद्रात को हटाए जाने के बावजूद बेंगलुरू की मुश्किलें बरकरार

बेंगलुरू एफसी ने लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भले ही कोच कार्लेस कुआद्रात को हटा दिया हो लेकिन उसके सामने समस्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

Bhasha Bhasha
Published on: January 08, 2021 18:19 IST
ISL-7 : कोच कुआद्रात को...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CARLES CUADRAT ISL-7 : कोच कुआद्रात को हटाए जाने के बावजूद बेंगलुरू की मुश्किलें बरकरार

पणजी। बेंगलुरू एफसी ने लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भले ही कोच कार्लेस कुआद्रात को हटा दिया हो लेकिन उसके सामने समस्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी है जिसमें खिलाड़ियों का चोटिल होना भी शामिल है। पूर्व इंडियन सुपर लीग चैम्पियन बेंगलुरू एफसी (बीएफसी) ने बुधवार को स्पेनिश कोच से अलग होने का फैसला किया जबकि कुआद्रात ने ही उन्हें खिताब दिलाया था।

अंतरिम कोच नौशाद मूसा उनकी जगह लेंगे। प्रबंधन ने यह फैसला मुंबई एफसी सिटी से मिली 1-3 की हार के बाद किया। इससे बेंगलुरू एफसी को अपने इतिहास में पहली बार लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा। टीम का लेफ्ट बैक आशिक कुरूनियन चोटिल हो गये, जिससे उसका डिफेंस और खराब हो गया।

माता-पिता के सामने शतक जड़ने पर स्मिथ ने दिया बड़ा बयान

अब टीम शनिवार को एससी ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी लेकिन उसके पास इन समस्याओं का निपटारा करने के लिये समय नहीं होगा। अगर उन्हें प्ले आफ की दौड़ में खुद को बनाये रखना है तो उन्हें कोई न कोई हल निकालना ही होगा। कप्तान सुनील छेत्री पर ही हमेशा की तरह जिम्मेदारी होगी। पिछले सत्र की तरह यह करिश्माई स्ट्राइकर बेंगलुरू का शीर्ष स्कोरर बना हुआ है जिन्होंने अभी तक चार गोल किये हैं।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15