1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus : जानिए क्यों मैच शुरू होने से पहले बीच मैदान में रोने लगे सिराज, देखें Video

Ind vs Aus : जानिए क्यों मैच शुरू होने से पहले बीच मैदान में रोने लगे सिराज, देखें Video

सिडनी में मैच के शुरू होने से ठीक पहले भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के आखों में आंसू आ गए और उन्हें रोते हुए देखा गया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 07, 2021 10:28 IST
Mohammad Siraj- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Mohammad Siraj

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टीम पेन ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस तरह मैच के शुरू होने से ठीक पहले भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के आखों में आंसू आ गए और उन्हें रोते हुए देखा गया। जिसका  विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें काफी सराह भी रहे हैं। 

दरअसल, टॉस जीतने के बाद और मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर एकत्र हुए थे। इस तरह पहले घरेलू ऑस्ट्रेलियाई टीम का राष्टगान गाया गया। उसके बाद मेहमान भारतीय टीम का राष्ट्रगान गाया गया। जिसके बीच में मोहम्मद सिराज देश के प्रति खेलने के अपने जज्बे को काबू में नहीं रख पाए और रोते हुए दिखाई दिए। उनकी आखों से आंसू निकल आए। 

गौरतलब है कि सिराज के लिए पिछला समय काफी अच्छा नहीं गया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत में उनके पिता का हैदराबाद में निधन हो गया था। जिसके लिए बीसीसीआई ने उन्हें घर जाने की पूरी छूट दी थी। मगर सिराज ने घर जाने से मना कर दिया था और उन्होंने दौरे पर ही रहने का फैसला किया था। हालांकि इस कठिन समय में टीम के खिलाड़ियों ने उनका काफी साथ दिया। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिराज ने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार डेब्यू किया था। यही कारण है कि वो तीसरे टेस्ट मैच में भी खेल रहे हैं। 

ये भी पढ़े - Ind vs Aus, Video : भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में नवदीप सैनी ने किया डेब्यू, बुमराह ने पहनाई कैप 

इस तरह सिराज ने अपनी शानदार गेंदबाजी का नजारा तीसरी टेस्ट मैच में भी जारी रखा है। उन्होंने मैदान में उतरते ही ऑस्ट्रेलिया को शुराती बड़ा झटका दिया और डेविड वॉर्नर को 5 रन पर स्लिप में खड़े चेतेश्वर पुजारा के हाथो कैच करवाकर चलता कर दिया। 

ये भी पढ़े - Ind vs Aus : 35 साल बाद ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज में किया ऐसा काम कि जुड़ गया शर्मनाक रिकॉर्

वहीं मैच की बात करें तो तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के पहले सत्र का खेल बारिश के कारण रोक दिया गया है। पारी के आठवें ओवर की पहली गेंद के साथ आई बारिश ने खिलाड़ियों को मैदान छोड़ने पर मजबूर कर दिया। उस समय तक आस्ट्रेलिया ने 7.1 ओवरों मे एक विकेट पर 21 रन बनाए थे। पारी के आठवें ओवर की पहली गेंद के साथ आई बारिश ने खिलाड़ियों को मैदान छोड़ने पर मजबूर कर दिया।

ये भी पढ़ें- ग्लेन मैक्ग्रा फाउंडेशन को मिला सचिन तेंदुलकर का समर्थन, सोशल मीडिया पर दिया यह खास मैसेज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड