Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के 195 रन पर ढेर होने के बाद मार्नस लाबुशेन ने दिया ये बड़ा बयान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन मेजबान टीम बैकफुट पर दिखी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 195 रन पर ढेर हो गई। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 26, 2020 17:25 IST
IND vs AUS: Marnus Labuschagne made this big statement after Australia was piled on 195 runs - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs AUS: Marnus Labuschagne made this big statement after Australia was piled on 195 runs 

ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्नस लाबुशेन ने 48 रन की सर्वाधिक पारी खेली, वहीं बुमराह ने 4, अश्विन ने 3, सिराज ने 2 और जडेजा ने एक विकेट लिया।

पहली इनिंग में इतने कम स्कोर पर ऑल आउट होने के बाद भी लाबुशेन को लगता है कि उनकी टीम अभी भी मैच में है।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : टिम पेन को रन आउट ना दिए जाने से हैरान है शेन वॉर्न, जाफर ने तंज कसते हुए किया ये ट्वीट

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में लाबुशेन ने कहा "मुझे लगता है हम अभी भी खेल में है...मेरे लिए विकाट का अभी आकलन करना काफी कठिन है, मुझे लगता है कि दोनों टीमों के इस विकेट पर बल्लेबाजी करने के बाद पता चलेगा। दोनों टीमों के पास अच्छा बल्लेबाजी क्रम है। मुझे लगता है कि हमें अनुकूल रहना होगा और वह जितने रन बनाते हैं हमें दूसरी इनिंग में उससे बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा।"

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को पवेलियन का रास्ता दिखाया। अश्विन ने स्मिथ को दूसरे टेस्ट में शून्य पर आउट किया।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : भारतीय बल्लेबाज इतना स्कोर बनाए कि चौथी इनिंग में 36 से ज्यादा रन ना बनाने पड़े - वीरेंद्र सहवाग

लाबुशेन को लगता है कि टीम इंडिया अलग प्लान के साथ इस मैच में उतरी है और उन्होंने कहा कि इसे समझना महत्वपूर्ण है।

टीम इंडिया के प्लान के बारे में उन्होंने कहा "कुछ ऐसा जो हम जल्दी महसूस कर रहे हैं कि लोग नए तरीके के साथ खेलने आ रहे हैं, वह मैच के लिए थोड़ा अगल तरीके से सोच रहे हैं। आज उन्होंने लेग साइट में काफी फील्डर लगाए और वह सीधी गेंदबाजी कर रहे थे। आपको यह समझना होगा कि वह क्या कर रहे हैं और यही मुझे महत्वपूर्ण लगता है।"

ये भी पढ़ें - विकेट ना मिलने के कारण पाकिस्तानी गेंदबाज ने बल्लेबाज को दी गाली, वायरल हुआ Video

लाबुशेन इस मैच में महज दो रन से अपने अर्धशतक से चूक गए, उनको 48 के निजी स्कोर पर इस मैच में डेब्यू कर रहे मोहम्मद सिराज ने पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इस युवा भारतीय गेंदबाज के बारे में लाबुशेन ने कहा "वह सीम बॉलर से ज्यादा स्विंग गेंदबाज है.. उसने अपना कौशल दिखाया है। हमें बस यह समझने की जरूरत है कि वह क्या करना चाह रहा है और उससे हम कैसे पार पा सकते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement