Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs AUS : टिम पेन को रन आउट ना दिए जाने से हैरान है शेन वॉर्न, जाफर ने तंज कसते हुए किया ये ट्वीट

वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा "इस बात से हैरान हूं कि टिम पेन रन आउट होने से बच गए। मुझे लगा था कि उनके बल्ले का कोई भी हिस्सा लाइन के अंदर नहीं है। मेरे विचार में यह आउट होना चाहिए था।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 26, 2020 17:08 IST
IND vs AUS: Shane Warne surprised by not giving run out to Tim Paine, Wasim Jaffer tweeted this taun- India TV Hindi
Image Source : CRICKET.COM.AU IND vs AUS: Shane Warne surprised by not giving run out to Tim Paine, Wasim Jaffer tweeted this taunt 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी कि उस पर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के 55वें ओवर के दौरान कप्तान टिम पेन के रन आउट पर अपील हुई थी। कैमरून ग्रीन और पेन के बीच रन लेने को लेकर असमंजस हुई। फील्डर ने बल्लेबाजी छोर पर गेंद फेंकी और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने तुरंत उसे विकेटों पर मार दिया। हालांकि इस बात के पुख्ता सबूत न मिलने पर कि पेन का बल्ला लाइन पे या लाइन के अंदर है, तीसरे अंपायर ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को नॉट आउट करार दिया।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : भारतीय बल्लेबाज इतना स्कोर बनाए कि चौथी इनिंग में 36 से ज्यादा रन ना बनाने पड़े - वीरेंद्र सहवाग

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने तीसरे अंपायर के इस फैसले पर हैरानी जताई। वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा "इस बात से हैरान हूं कि टिम पेन रन आउट होने से बच गए। मुझे लगा था कि उनके बल्ले का कोई भी हिस्सा लाइन के अंदर नहीं है। मेरे विचार में यह आउट होना चाहिए था।"

वहीं भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी थर्ड अंपायर के इस फैसले पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें - विकेट ना मिलने के कारण पाकिस्तानी गेंदबाज ने बल्लेबाज को दी गाली, वायरल हुआ Video

देखें अन्य फैन्स के ट्वीट

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus : वेड का कैच पकड़ने के चक्कर में भिड़ गये गिल और जडेजा, देखें Video

उल्लेखनीय है, इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। भारतीय गेंदबाजों ने लाजवाब गेंदबाजी करते हुए मेजबानों को पहली इनिंग में 195 रन पर ही ढेर कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्नस लाबुशेन ने सबसे अधिक 48 रन बनाए। वहीं भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 4, रविचंद्रन अश्विन ने 3, मोहम्मद सिराज ने 2 और रविंद्र जडेजा ने एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - बॉक्सिंग डे टेस्ट में आश्विन ने किया ऐसा कारनामा, जो दुनिया का कोई गेंदबाज नहीं कर सका

बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मयंक अग्रवाल बिना खाता खोले मिशेल स्टार्क के हाथों एलबीडब्लू आउट हो गये, लेकिन इस मैच में डेब्यू कर रहे शुभमन गिल ने अच्छी बल्लेबाजी की। गिल ने दिन का खेल खत्म होने तक 28 रन बनाए, वहीं पुजारा ने 7 रन बनाकर उनका अच्छा साथ दिया। दोनों खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को और विकेट नहीं दिए। पहले दिन भारत का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 36 रन रहा।

भारत को अगर इस मैच में अपनी पकड़ बनाए रखनी है तो दूसरे दिन लंबी बल्लेबाजी करनी होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement