Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विकेट ना मिलने के कारण पाकिस्तानी गेंदबाज ने बल्लेबाज को दी गाली, वायरल हुआ Video

विकेट ना मिलने के कारण पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह इतना खिसिया गये कि उन्होंने बीच मैदान में अपनी निराशा जताते हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स को अपशब्द ( गाली ) कह दिए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 26, 2020 13:47 IST
Yasir Shah- India TV Hindi
Image Source : GETTY Yasir Shah

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डाउन अंडर में जहां एक तरह मेलबर्न के मैदान पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जा रहा था। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान भी न्यूजीलैंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच रहा है। जिसमें न्यूजीलैंड ने पहले दिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपना शिकंजा कस लिया है। उसकी तरफ से कप्तान केन विलियम्सन ने शानदार 94 रनों की नाबाद पारी खेली।

ऐसे में एक समय विकेट ना मिलने के कारण पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह इतना खिसिया गये कि उन्होंने बीच मैदान में अपनी निराशा जताते हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स को अपशब्द ( गाली ) कह दिए। हालांकि निकोलस को हिंदी आती नहीं थी इसलिए उन्हें बल्लेबाज की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं मिली।

दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ पहले दिन मैच के दौरान 77वें ओवर की पहली गेंद यासिर ने डाली। जो कि ऐसे ही खाली चली गई। स्ट्राइक पर हेनरी निकोल्स 60 गेंदों में 27 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी गेंद फेंकने के बाद थके हारे यासिर ने तेज आवाज में कहा, "आउट हो जा (****)के।" हालांकि निकोल्स को उनकी ये अपशब्द बिल्कुल समझ नहीं आए और उन्होंने कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी। जिसके बाद यासिर वापस अपनी गेंद फेंकने के लिए रन अप लेने चले गये। इस तरह यासिर का ये गाली देने वाला विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus : वेड का कैच पकड़ने के चक्कर में भिड़ गये गिल और जडेजा, देखें Video

वहीं मैच कि बात करें तो कप्तान केन विलियमसन और रोस टेलर ने तीसरे विकेट के लिये 115 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को संकट से निकाला पाकिस्तान के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को न्यूजीलैंड को संकट से निकाला। दिन के अंत तक विलियम्सन 94 रन पर नाबाद तो निकोल्स 47 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं न्यूजीलैंड ने पहले दिन सिर्फ 3 विकेट के नुक्सान पर 222 रन बना डाले। जिसमें रॉस टेलर के भी ७० रनों का अहम योगदान रहा। पाकिस्तान की तरफ से तीनो विकेट शाहें शाह अफरीदी ने लिए।

ये भी पढ़ें - बॉक्सिंग डे टेस्ट में आश्विन ने किया ऐसा कारनामा, जो दुनिया का कोई गेंदबाज नहीं कर सका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement