1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : भारतीय टीम से जुड़े रोहित शर्मा, खिलाड़ियों ने कुछ इस अंदाज में किया उनका स्वागत, देखें वीडियो

IND vs AUS : भारतीय टीम से जुड़े रोहित शर्मा, खिलाड़ियों ने कुछ इस अंदाज में किया उनका स्वागत, देखें वीडियो

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 30, 2020 18:09 IST
IND vs AUS: Rohit Sharma Join Indian team, players welcomed him in this way, watch video- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB- TWITTER/@BCCI IND vs AUS: Rohit Sharma Join Indian team, players welcomed him in this way, watch video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले भारतीय अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। रोहित ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन का निर्धारित क्वारंटीन पूरा कर लिया है। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - 7 साल के बैन के बाद इस टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे एस श्रीसंत

इस वीडियो में भारतीय कोच रवि शास्त्री ने "क्वारंटीन कैसा रहा दोस्त, तुम यंग दिख रहे हो।"

देखें वीडियो 

आईपीएल 2020 के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह एनसीए गए और अब वह चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें - भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भी बायो बबल में रहेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जानें क्या है वजह?

इस सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जाना है और हो सकता है कि रोहित शर्मा उस मैच में सलामी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दें। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने हालांकि दूसरे टेस्ट मैच के बाद यह साफ कर दिया था कि रोहित शर्मा के सिडनी टेस्ट में खेलने की गारंटी नहीं है क्योंकि वह अभी क्वारंटीन पूरा करके हैं और देखना होगा कि वह कितने फिट हैं।

बता दें, बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने अजिक्य रहाणे की कप्तानी में मेजबानों को 8 विकेट से धूल चटाई थी। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 1-1 की बराबरी भी की। सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता था।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : मेलबर्न में शानदार जीत के बाद सिडनी टेस्ट में ये तीन बदलाव कर सकता है भारत

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारत ने पहले मेजबानों को 195 रन पर ढेर करने के बाद अजिंक्य रहाणे के शतक और रविंद्र जडेजा के अर्धशतक की मदद से 326 रन बनाए।

इसके बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 200 रन पर समेट दिया था। भारत को अंत में 70 रन का लक्ष्य मिला था जिसे उन्होंने 8 विकेट रहते हासिल कर लिया था। कप्तान रहाणे को उनके लाजवाब पारी की वजह से मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X