Friday, May 10, 2024
Advertisement

IND vs ENG: 'होम ऑफ क्रिकेट' में राहुल का शतक... गर्लफ्रेंड अथिया हुईं इंप्रेस!

राहुल की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी उनकी पारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 13, 2021 15:25 IST
IND vs ENG: athiya shetty hails kl rahul's century at lord's- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@ATHIYASHETTY IND vs ENG: athiya shetty hails kl rahul's century at lord's

केएल राहुल के शतक के दम पर भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए। लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले जा रहे इस मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा। वह 127 रन बनाकर उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (1) के साथ क्रीज पर मौजूद हैं।

आपको बता दें कि राहुल की इस पारी की तारीफ हर कोई कर रहा है। ऐसे में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी उनकी पारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अथिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल के शतक की वीडियो शेयर की थी। उस पर उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया था। अथिया ही नहीं, उनके पिता और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने भी राहुल के लिए एक पोस्ट लिखा था। सुनील ने लिखा, "क्रिकेट के मक्का पर 100! बहुत अच्छा खेले बाबा।"

IND vs ENG 2nd Test Day 1 : केएल राहुल ने जड़ा शतक, भारत के नाम रहा पहला दिन

राहुल ने अपना शतक 248 गेंदों का सामना कर पूरा किया था। उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और एक दमदार छक्का जड़ा था। ये राहुल के टेस्ट करियर का छठा शतक है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement