1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : टी20 के लिये हार्दिक पांड्या ने किया अभ्यास, धवन रह सकते हैं टीम से बाहर

IND vs ENG : टी20 के लिये हार्दिक पांड्या ने किया अभ्यास, धवन रह सकते हैं टीम से बाहर

हार्दिक ने 2019 में कमर में स्ट्रेस फ्रेक्चर होने के बाद बहुत कम ही गेंदबाजी की है। ऑस्ट्रेलिया में वनडे मैचों में उन्हें गेंदबाजी करनी पड़ी थी जब वह अपने एक्शन में बदलाव कर रहे थे। 

Bhasha Bhasha
Published on: March 09, 2021 20:11 IST
IND vs ENG: Hardik Pandya practiced for T20, Dhawan can stay out of the team- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDIK PANDYA IND vs ENG: Hardik Pandya practiced for T20, Dhawan can stay out of the team

अहमदाबाद। हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की श्रृंखला से पहले नेट्स पर गेंदबाजी का काफी अभ्यास किया जिससे सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत को गेंदबाजी में अतिरिक्त विकल्प मिल जायेगा। हार्दिक ने अपने ट्विटर पेज पर अभ्यास का वीडियो साझा किया है। मुख्य कोच रवि शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और कप्तान विराट कोहली भी मौजूद थे। हार्दिक ने 2019 में कमर में स्ट्रेस फ्रेक्चर होने के बाद बहुत कम ही गेंदबाजी की है। 

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक 2021 में नहीं होंगे विदेशी प्रशंसक

ऑस्ट्रेलिया में वनडे मैचों में उन्हें गेंदबाजी करनी पड़ी थी जब वह अपने एक्शन में बदलाव कर रहे थे। पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता और टेस्ट बल्लेबाज रहे देवांग गांधी ने उनके एक्शन में बदलाव को देखा। 

ये भी पढ़ें - भारत के लिये खेलना मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है : झूलन गोस्वामी

उन्होंने कहा ,‘‘ऐसा लगता है कि उसकी ‘जंप’ छोटी हो गई है जिससे उसके एक्शन में बदलाव आया है।’’

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : तेवतिया-चक्रवर्ती पर लटकी फिटनेस टेस्ट की तलवार, इस लेग स्पिनर को मिल सकता है मौका

अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को पांच टी20 मैचों की श्रृंखला में संभवत: तभी मौका मिल सकता है जब केएल राहुल या रोहित शर्मा में से कोई चोटिल हो या किसी को आराम दिया जाये। 

पिछले साल आईपीएल में राहुल के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले धवन का रोहित की वापसी के बाद टी20 टीम में जगह बना पाना मुश्किल है। 

गांधी का मानना है कि ऋषभ पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिये ताकि आक्रामक खेल दिखाने का पूरा मौका मिल सके और सूर्यकुमार यादव को पांचवें नंबर पर उतारा जा सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X