Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs ENG : हार्दिक पांड्या ने शेयर की मोटेरा स्टेडियम की तस्वीर, अश्विन-कुलदीप के साथ लगाए ठुमके

अहमदाबाद पहुंचने के बाद भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 19, 2021 21:22 IST
IND vs ENG: Hardik Pandya shares Motera Stadium photo, Dance with Ashwin-Kuldeep- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDIKPANDYA - INSTA/ASHWIN IND vs ENG: Hardik Pandya shares Motera Stadium photo, Dance with Ashwin-Kuldeep

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैच की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है। दर्शकों के बैठने की कैपीसिटी के हिसाब से यह दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है और भारत-इंग्लैंड के बीच यहां पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट के लिए दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ें - क्या इस बार मुस्ताफिजुर रहमान को मिलेगी आईपीएल खेलने की इजाजत? बोर्ड ने दिया ये जवाब

पिक बॉल टेस्ट मैच खेलने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी जिम में मेहनत करते हुए दिखाई दिए, वहीं आर अश्विन ने हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव के साथ ठुमके भी लगाए।

हार्दिक पांड्या ने सबसे पहले मोटेरा स्टेडियम पहुंचकर एक सेल्फी अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी। इसके बाद हार्दिक ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली संग टीम के अन्य खिलाड़ी जिम में खड़े हुए थे।

ये भी पढ़ें - ओलंपिक क्वालीफिकेशन अवधि बढ़ना खिलाड़ियों के लिए अच्छा : गोपीचंद

वहीं अहमदाबाद पहुंचने के बाद भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, तीसरा टेस्ट मैच दूधिया रोशनी में पिंक बॉल से खेला जाना है और इस टेस्ट मैच की तैयारियों के लिए मेहमान टीम अभी से ही तैयारियों में जुट गई है। इंग्लैंड की टीम आज मुटेरा स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए पहुंच गई है। ईसीबी ने मुटेरा स्टेडियम की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है, वहीं तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस स्टेडियम की एक वीडियो पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : शीर्ष स्थान हासिल करने के इरादे से जमशेदपुर के खिलाफ उतरेगा मुंबई सिटी

उल्लेखनीय है, तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड और भारत ने अपने-अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम में सिर्फ एक बदलाव हुआ है। बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज कर दिया है, वहीं उमेश यादव बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं। टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए उमेश को पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : नहीं पता था कि 15 करोड़ रूपये न्यूजीलैंड डॉलर में कितने होंगे - काइल जैमीसन

वहीं इंग्लैंड ने विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ और तेज गेंदबाज मार्क वुड को अपनी टीम में शामिल किया। चयनकर्ताओं ने इसके साथ ही खिलाड़ियों का कार्यभार कम करने के लिये चलायी गयी रोटेशन नीति का पालन करते हुए स्पिन आलराउंडर मोईन अली को वापस इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है। 

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टॉ, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेन्स, जैक लीच, ओली पोप, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया : विराट कोहली (c), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (vc), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (wk), रिद्धिमान साहा (wk), आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्सर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement