Friday, March 29, 2024
Advertisement

ISL-7 : शीर्ष स्थान हासिल करने के इरादे से जमशेदपुर के खिलाफ उतरेगा मुंबई सिटी

मुंबई सिटी एफसी की टीम शनिवार को यहां जमशेदपुर एफसी के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच में जीत हासिल कर शीर्ष स्थान पर पहुंचना चाहेगी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 19, 2021 19:16 IST
ISL-7 : शीर्ष स्थान हासिल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MUMBAI CITY FC ISL-7 : शीर्ष स्थान हासिल करने के इरादे से जमशेदपुर के खिलाफ उतरेगा मुंबई सिटी

वास्को। मुंबई सिटी एफसी की टीम शनिवार को यहां जमशेदपुर एफसी के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच में जीत हासिल कर शीर्ष स्थान पर पहुंचना चाहेगी।

वहीं जमशेदपुर को खुद के लिये उम्मीद बनाये रखनी है तो उसे इस मुकाबले के साथ बचे हुए दोनों मैचों में जीत दर्ज करने के साथ ही उम्मीद करनी होगी कि शीर्ष चार में पहुंचने की कोशिश में जुटी अन्य चार टीमें अंक गंवा दें, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। पर कोच ओवेन कोएल ने कहा कि उनकी टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी।

IPL में महज 20 लाख पाने वाले अर्जुन तेंदुलकर के लिए बहन सारा ने कही दिल छू लेने वाली बात

वहीं मुंबई सिटी के कोच सर्गियो लोबेरा को पिछले पांच में से केवल एक मैच में जीत मिली जिससे उसने शीर्ष स्थान एटीके मोहन बागान को गंवा दिया। अब उन्हें शीर्ष पर पहुंचने के लिये अपने अंतिम तीन मैच जीतने होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement