Monday, May 13, 2024
Advertisement

IND vs ENG : 18 घंटे के अंदर अपने बयान से पलटे माइकल वॉन, इंग्लैंड के बारे में कही थी ये बात

इंग्लैंड की इस परफॉर्मेंस के बाद वॉन ने ट्वीट किया था कि इंग्लैंड ने अपने कौशिल के हिसाब से प्रदर्शन नहीं किया है, कुछ कहने का कोई मतलब नहीं है। भारत आज फिर अच्छा खेला है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 25, 2021 16:54 IST
IND vs ENG: Michael Vaughan who was back from his statement within 18 hours, said this about England- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs ENG: Michael Vaughan who was back from his statement within 18 hours, said this about England 

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने लाजवाब वापरी करते हुए भारतीय टीम को पहली इनिंग में 145 रन पर समेट दिया है। इससे पहले इंग्लैंड ने पहली इनिंग में 112 रन बनाए थे। इस मैच के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन मात्र 18 घंटों में ही अपने बयान से पलट गए।

ये भी पढ़ें - IND v ENG : बल्ले नहीं गेंद से पलटा जो रूट ने मैच, करियर में पहली बार हासिल किया ये बड़ा मुकाम

जी हां, मैच के पहले दिन जब इंग्लैंड की टीम 112 रन पर ढेर हो गई थी और उसके बाद भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए थे।

इंग्लैंड की इस परफॉर्मेंस के बाद वॉन ने ट्वीट किया था कि इंग्लैंड ने अपने कौशिल के हिसाब से प्रदर्शन नहीं किया है, कुछ कहने का कोई मतलब नहीं है। भारत आज फिर अच्छा खेला है।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : 14 साल के इंटरनेशनल करियर में जो नहीं कर पाए इशांत, वो 100वें टेस्ट में कर दिखाया

अब जब मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने कप्तान जो रूट के 5 विकेट के दम पर भारत को 145 रन पर समेट दिया तो वॉन अपने बयान से पटल गए।

इंग्लैंड के इस लाजवाब प्रदर्शन के बाद वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा "इंग्लैंड की टीम ने सभी फॉर्मेट में पिछले कुछ सालों में कांटे के मुकाबलों में अच्छा परफॉर्मे किया है।"

ये भी पढ़ें - जो रूट की फिरकी के आगे धराशाई हुआ यह भारतीय बल्लेबाज, देखें यह वीडियो

बात मुकाबले की करें तो भारत ने दूसरे दिन की शुरुआत 99 रन से की थी, हर किसी को उम्मीद थी कि रोहित शर्मा इस मैच में शतकीय पारी खेलकर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाएंगे, लेकिन जैक लीच और जो रूट का प्लान कुछ अलग था। इन दोनों खिलाड़ियों ने महज 46 रन के अंदर भारत के 7 बल्लेबाजों को आउट कर टीम इंडिया की पहली इनिंग 145 रन पर समेट दी।

खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर 8 रन बना लिये हैं। भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने पहले ही ओवर में जैक क्रॉली और जॉनी बेयरस्टो को आउट कर इंग्लैंड को दो बड़े झटके दिए। इंग्लैंड अभी भी भारत से 25 रन पीछे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement