1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG: आखिरी टेस्ट से बाहर होंगे रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा?

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट से बाहर होंगे रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा?

सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा (घुटने की चोट) और चेतेश्वर पुजारा (टखने की चोट) भी चोटिल हैं और वे अब भी चिकित्सा टीम की निगरानी में हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: September 08, 2021 20:05 IST
IND vs ENG: rohit sharma and cheteshwar pujara doubtful...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs ENG: rohit sharma and cheteshwar pujara doubtful for fifth test

अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट से उबर गये हैं और इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में 10 सितंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खेलने के लिये तैयार हैं। शमी और इशांत शर्मा को हल्की चोटों के कारण ओवल टेस्ट में विश्राम दिया गया था जिसमें भारत ने 157 रन से जीत दर्ज करके पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल की थी।

पता चला है कि शमी ने बुधवार को टीम के अभ्यास सत्र में भाग लिया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “शमी फिट हैं और जब शमी फिट हैं तो वे स्वत: पसंद हो जाते हैं।”

शमी के फिट होने से कप्तान विराट कोहली और एकमात्र उपलब्ध कोच विक्रम राठौड़ को पांचवें मैच से पहले विकल्पों पर विचार करने में मदद मिलेगी। सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा (घुटने की चोट) और चेतेश्वर पुजारा (टखने की चोट) भी चोटिल हैं और वे अब भी चिकित्सा टीम की निगरानी में हैं।

इंग्लैंड में अगले साल सीमित ओवरों की सीरीज खेलेगी भारतीय टीम, देखिए शेड्यूल

रोहित की चोट में तेजी से सुधार हो रहा है और उनके खेलने की पूरी संभावना है लेकिन चिकित्सा टीम से हरी झंडी मिलने के बाद ही निर्णय किया जाएगा। यदि रोहित सही समय पर फिट नहीं हो पाते हैं तो मयंक अग्रवाल, अभिमन्यु ईश्वरन और पृथ्वी सॉव में से किसी एक को मौका दिया जाएगा। पुजारा की अनुपस्थिति में हनुमा विहारी और सूर्यकुमार यादव में किसी को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021