Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

IND vs ENG : भारत के सामने अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं रूट, दिया ये बयान

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी को चेन्नई के मैदान में खेला जायेगा। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 04, 2021 9:58 IST
Joe Root- India TV Hindi
Image Source : GETTY Joe Root

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट का मानना है कि वो भारत के खिलाफ अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं और वो इसके लिए इंतज़ार नहीं कर सकते हैं। जाहिर है कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी को चेन्नई के मैदान में खेला जायेगा। 

रूट ने पहले टेस्ट मैच से हुई प्रेसवार्ता में ईएसपीऍन क्रिकइन्फो में कहा, "मैं 100वें टेस्ट खेलने को लेकर काफी गर्वान्वित महसूस कर रहा हूँ। इस क्लब में शामिल होकर काफी अच्छा लगेगा। इस दौरान मैं क्लब में शामिल कई खिलाड़ियों से भी मिला हूँ। शेफील्ड के एक 7 से 8 साल युवा बच्चे के लिए इंग्लैंड खेलना और उसके बाद ऐसे बेंचमार्क के पास आना काफी गर्व की बात है।"

रूट ने आगे कहा, "मुझे आशा है कि ये मेरे करियर की समाप्ति के पास का समय नहीं है। मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मेरे अंदर बहुत कुछ बचा है। निश्चित रूप से मेरे अंदर अभी भी क्रिकेट खेलने के लिए अंदर एक लौ जल रही है और जब तक ऐसा है मैं खेलता रहूँगा। यही कारण है कि मैं आने वाले वर्ष के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं।"

ये भी पढ़े -  IND vs ENG : नासिर हुसैन ने माना, इंग्लैंड ने किया ऐसा तो छिन सकती है कोहली की कप्तानी 

बता दें कि जवरी माह में जो रूट ने श्रीलंका के खिलाफ 2 टेस्ट मैच खेले थे। जिसमें उन्होंने 228 और 186 रनों की शानदार पारी खेली थी। जबकि इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी। इस तरह के शानदार प्रदर्शन के उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज से भी नवाजा गया था। ऐसे में एब भारत के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में जो रूट के बल्ले से इंग्लैंड को काफी उम्मीदें होंगी।

ये भी पढ़े -  IND vs ENG : 21वीं सदी में इतिहास रचने से 2 कदम दूर टीम इंडिया, बस करना होगा ये काम 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement