Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

IND vs ENG : इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में ना चुने जाने पर टी नटराजन को लग रहा है बुरा, दिया ये बड़ा बयान

नटराजन ने कहा "मैं लगातार 6 महीनों तक क्रिकेट खेला और आराम के लिए मुझे भेजा गया। लेकिन मुझे चेन्नई में होने वाले शुरुआती दो टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा ना होकर थोड़ा बुरा लग रहा है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2021 18:55 IST
IND vs ENG: T Natarajan feels bad for not being selected in England Test series, gave this big state- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs ENG: T Natarajan feels bad for not being selected in England Test series, gave this big statement

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार मैच की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इस टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम इंडिया ने अपनी टीम का ऐलान किया है। इस टीम में भारत के नए यॉर्कर किंग टी नटराजन को जगह नहीं मिली है। नटराजन को टीम में जगह ना मिलने से बुरा लग रहा है। हाल ही में उन्होंने यह बात एक इंटरव्यू में कही।

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए डेब्यू किया। हर बार जब वह मैदान पर उतरे तो उन्होंने भारत के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया। ब्रिसबेन में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में उन्होंने 3 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : इरफान पठान ने इस गेंदबाज को बताया अनोखा, इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में खिलाने की करी वकालत

नटराजन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा "मैं लगातार 6 महीनों तक क्रिकेट खेला और आराम के लिए मुझे भेजा गया। लेकिन मुझे चेन्नई में होने वाले शुरुआती दो टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा ना होकर थोड़ा बुरा लग रहा है।"

बता दें, आईपीएल 2020 खेलने के बाद नटराजन टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चले गए थे। आईपीएल के दौरान ही उनके घर किलकारियां गूंजी थी, लेकिन वह फिर भी घर नहीं गए थे।

ये भी पढ़ें - वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप : फाइनल में पहुंची न्यूजीलैंड, IND, AUS और ENG के बीच रेस जारी

इस युवा खिलाड़ी ने आगे कहा कि वह भारत के लिए लागातार तीनों फॉर्मेट खेलना चाहते हैं और उसी हिसाब से वह वर्कलोड मैनेज करेंगे।

नटराजन ने कहा "मैं भारत के लिए तीनों प्रारूपों में लगातार खेलना चाहता हूं और उसी हिसाब से अपना वर्कलोड मैनेज करूंगा। मैं आने वाले महीनों में अपनी ताकत पर काम करूंगा। यह पहली बार है जब मैंने लगातार छह महीने क्रिकेट खेला। मैंने लॉकडाउन के दौरान लगातार ट्रेनिंग की थी और इसी वजह से मैं वर्कलोड को मैनेज कर पाया।"

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : केविन पीटरसन ने पूछा सवाल, क्या जोफ्रा आर्चर चेतेश्वर पुजारा को आउट कर पाएंगे?

खबर है कि नटराजन ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडू की टीम से खेलना चाहते थे, लेकिन बीसीसीआई ने उनको इसकी इजाजत नहीं दी थी। लेकिन फिर भी तमिलनाडू की टीम फाइनल मुकाबले में बड़ौदा को हराने में कामयाब रही थी।

मार्च में आईपीएल 2021 खेला जाना है, अब नटराजन की नजरें इस सीजन में अपने प्रदर्शन को और निखारने पर होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement