Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IND vs SCO: विराट कोहली क्या स्कॉटलैंड के खिलाफ करेंगे प्लेइंग इलेवन में बदलाव?

पिछले मैच में भारतीय टीम का जिस तरह का प्रदर्शन था उसे देखकर लगता नहीं है कि आज के मुकाबले में टीम इंडिया कुछ बदलाव करेगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 05, 2021 16:07 IST
 IND vs SCO Playing XI India Playing XI vs Scotland ICC T20 World Cup 2021 IND vs SCO Toss- India TV Hindi
Image Source : AP  IND vs SCO Playing XI India Playing XI vs Scotland ICC T20 World Cup 2021 IND vs SCO Toss

भारत और स्कॉटलैंड के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 37वां मुकाबला दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। अफगानिस्तान के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद टीम इंडिया का आत्मविश्वास बढ़ा होगा। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद जरूर टीम इंडिया का सेमीफाइनल पहुंचने का डगर थोड़ा मुश्किल है, मगर खिलाड़ियों ने अभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी है। 

T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुई वेस्टइंडीज पर आईसीसी ने ठोका जुर्माना

अगर भारत आज स्कॉटलैंड और 8 नवंबर को नामीबिया को बड़े अंतर से हराने में कामयाब रहता है तो टीम के टूर्नामेंट में 6 अंक हो जाएंगे और नेट रन रेट भी सुधरेगा। वहीं न्यूजीलैंड की टीम 7 नवंबर को अफगानिस्तान से हार जाती है तो टीम इंडिया की संभावनाएं सेमीफाइनल में पहुंचने की बढ़ जाएगी।

अजीम रफीक नस्लवाद मामले में यार्कशर के चेयरमैन रोजर हटन ने दिया इस्तीफा

आज के मुकाबले की बात करें तो क्या विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करना चाहेंगे? अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अच्छी शुरुआत दी, वहीं पारी को फीनिशंग टच हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने धुआंधार पारी खेलकर दिया। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ जूझ रहे भारतीय गेंदबाजों ने अफगानिस्तान के खिलाफ वापसी करते हुए शानदार वापसी की थी। विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में वरुण चक्रवर्ती की जगह अश्विन को मौका दिया था जिन्होंने लगभग 4 साल बाद T20I मैच खेला था।

टिम साउदी ने माना, भारत को उसके घर में चुनौती देना नहीं होगा आसान

पिछले मैच में भारतीय टीम का जिस तरह का प्रदर्शन था उसे देखकर लगता नहीं है कि आज के मुकाबले में टीम इंडिया कुछ बदलाव करेगा।

भारत की स्कॉटलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन - रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement