1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SL: सीरीज कब्जा कर धवन और भुवी ने किया द्रविड़ संग डिनर, देखिए Pic

IND vs SL: सीरीज कब्जा कर धवन और भुवी ने किया द्रविड़ संग डिनर, देखिए Pic

अब टीम इंडिया की नजरें वनडे सीरीज में मेजबान टीम को क्लीन स्वीप करने पर होंगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 22, 2021 16:10 IST
IND vs SL: shikhar dhawan and bhuvneshwar kumar dine out...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@SHIKHARDOFFICIAL IND vs SL: shikhar dhawan and bhuvneshwar kumar dine out with head coach rahul dravid

इंडिया-बी टीम का टैग हटाते हुए श्रीलंका पहुंची सीमित ओवरों की भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। इस सीरीज का आखिरी मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा। रविवार को भारत ने सात विकेट से जीत हासिल की और दूसरे मुकाबले में भारत ने तीन विकेट से मैच जीता।

राहुल द्रविड़ इस टीम ने मुख्य कोच बने थे और इस सफलता का श्रेय द्रविड़ को जाता है। 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ भरातीय टीम को टेस्ट सीरीज खेलनी है इसलिए इस टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह आदि जैसे खिलाड़ी शामिल नहीं हुए थे। अब टीम इंडिया की नजरें वनडे सीरीज में मेजबान टीम को क्लीन स्वीप करने पर होंगी।

दूसरा वनडे जीतने के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की जिसमें वे भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर नागर के अलावा राहुल द्रविड़ के साथ डिनर कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा, "खूबसूरत रात और कमाल की कंपनी।"

Tokyo Olympics: यूक्रेन की जोड़ी से भिड़ेंगी सानिया-अंकिता की जोड़ी, नागल के सामने होगा ये खिलाड़ी

बता दें कि भारतीय टीम ने मंगलवार को श्रीलंका को दूसरे वनडे में तीन विकेट से हराया। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच दीपक चाहर रहे क्योंकि उन्होंने न सिर्फ गेंद बल्कि बल्ले से भी मैच जिताऊ पारी खेली थी। उन्होंने भारत को हारने बचाया, उन्होंने 69 रनों की अहम पारी खेली थी। उनका साथ उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने बखूबी दिया था। दोनों ने मिल कर आठवें विकेट के लिए अहम साझेदारी निभाई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X