Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अगरकर का मानना, WTC फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड को हल्के में नहीं लेना चाहिए

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा कि भारत को डब्ल्यूटीसी के फाइनल में केन विलियमसन की अगुवाई वाले न्यूजीलैंड को कम करके नहीं आंकना चाहिए।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 31, 2021 19:43 IST
अगरकर का मानना, WTC फाइनल...- India TV Hindi
Image Source : GETTY अगरकर का मानना, WTC फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड को हल्के में नहीं लेना चाहिए

मुंबई| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने सोमवार को कहा कि भारत को 18 जून से शुरू हो रही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में केन विलियमसन की अगुवाई वाले न्यूजीलैंड को कम करके नहीं आंकना चाहिए।

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, मुझे उम्मीद है भारत आने वाले मैच में न्यूजीलैंड को कम करके नहीं आंकेगा। मुझे नहीं लगता कि भारतीय टीम उन्हें कम आंकने की गली करेगी। मुझे लगता है कि अंडरडॉग टैग न्यूजीलैंड से दूर हो गया है।

डब्ल्यूटीसी फाइनल 18-22 जून के बीच साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में खेला जाएगा। अगरकर ने कहा, हर आईसीसी टूर्नामेंट जिसे आप देखते हैं - ठीक है, यह अपनी तरह का पहला टेस्ट चैंपियनशिप है - चाहे वह टी 20 विश्व कप हो, चैंपियंस ट्रॉफी, विश्व कप हो कीवी टीम हमेशा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल या फाइनल में रही है। उनमें निरंतरता है। इसलिए, अंडरडॉग टैग हट जाना चाहिए। हां, शायद, कुछ अन्य टीमों में बड़े नाम हैं और इसलिए आप उन्हें पसंदीदा के रूप में गिनते हैं।

अगरकर को लगा कि भारत न्यूजीलैंड को कम नहीं आंकेगा। बकौल अगरकर इसलिए, मुझे नहीं लगता कि भारत उन्हें कम करके आंकेगा। भारत को अच्छा खेलना होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement