1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बारिश भी नहीं फेर सकी विराट के मंसूबों पर पानी, टीम के साथ मिलकर दिया इस काम को अंजाम

बारिश भी नहीं फेर सकी विराट के मंसूबों पर पानी, टीम के साथ मिलकर दिया इस काम को अंजाम

बुधवार से शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 28, 2018 13:35 IST
बारिश भी नहीं फेर सकी विराट के मंसूबों पर पानी, टीम के साथ मिलकर दिया इस काम को अंजाम- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बारिश भी नहीं फेर सकी विराट के मंसूबों पर पानी, टीम के साथ मिलकर दिया इस काम को अंजाम  

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है। 6 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया का पलड़ा भारी माना जा रहा है। हालांकि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को बिल्कुल भी हल्के में नहीं ले रही है। यही कारण है कि टीम टेस्ट सीरीज से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ 4 दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलने जा रही है। हालांकि बुधवार से शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया। लेकिन ये बारिश भी विराट एंड कंपनी के मंसूबों पर पानी नहीं फेर पाई।

दरअसल बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद विराट कोहली ने पूरी टीम के साथ जिम में पसीना बहाया। खुद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ जिम में पसीना बहाया। कोहली ने ईशांत शर्मा, मुरली विजय और फिटनेस कोच शंकर बासु के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- "लग नहीं रहा है कि बारिश रुकेगी इसलिए हमने अपना दिन बनाने के लिए कुछ तय किया है। ब्वॉयज के साथ वर्क आउट करना काफी अच्छा लगता है।"

बता दें कि लगातार बारिश के कारण खिलाड़ी मैदान से दूर रहे और मौसम लगातार खराब ही रहा। सिडनी में मंगलवार रात को ही बारिश शुरू हो गई थी और लगभग पूरे दिन बारिश होने के कारण मैदान काफी गीला हो गया था। स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे बारिश कुछ देर के लिए रुकी और मैदानकर्मियों ने पिच और आउटफील्ड को तैयार करने की कोशिश की। लेकिन तीन बजे पहले दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X