Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IND vs ENG : फैन्स के लिए आई खुशखबरी! इस टेस्ट मैच को मैदान पर जाकर देख सकेंगे दर्शक

बोर्ड ने कहा "सरकार की घोषणा के मद्देनजर कि स्टेडियम में 50% दर्शकों की अनुमति होगी, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन 13 से 17 फरवरी 2021 के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 50% दर्शकों को अनुमति देगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2021 19:44 IST
India vs England Crowds allowed for second Chennai Test- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES India vs England Crowds allowed for second Chennai Test

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से शुरू हो रही चार मैच की टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने है। दूसरे टेस्ट मैच के लिए तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने मंगलवार को 50 प्रतिशत दर्शकों को मैदान पर मैच देखने की इजाजत दे दी है। कोरोनावायरस के कहर के बीच लगभग 14 महीने बाद भारत में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई है।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : इशांत शर्मा या मोहम्मद सिराज! कौन होगा पहले टेस्ट में जसप्रीत बुमराह का जोड़ीदार?

टीएनसीए ने अपने बयान में कहा "भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट 5 से 9 फरवरी 2021 के बीच खेला जाएगा, यह मैच COVID-19 स्थिति के लिए एहतियात के तौर पर बंद दरवाजों में बिना दर्शकों की मौजूदगी के होगा।"

बोर्ड ने इसी के साथ कहा "सरकार की घोषणा के मद्देनजर कि स्टेडियम में 50% दर्शकों की अनुमति होगी, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन 13 से 17 फरवरी 2021 के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 50% दर्शकों को अनुमति देगा।"

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में ना चुने जाने पर टी नटराजन को लग रहा है बुरा, दिया ये बड़ा बयान

चेन्नई में दो टेस्ट मैच खेलने के बाद दोनों टीम अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएगी। सीरीज के बाकी दो मैच मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं तीसरा टेस्ट पिंक बॉल से खेला जाएगा।

भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों ने अभी तक पहले दो टेस्ट मैचों के लिए ही टीम का ऐलान किया है। अब देखना होगा कि बाकी दो टेस्ट मैचों के लिए वह कब टीमों का अपडेट देते हैं। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : इरफान पठान ने इस गेंदबाज को बताया अनोखा, इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में खिलाने की करी वकालत

टीम इंडिया - विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, आर अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर

टीम इंग्लैंड - जो रूट, जोफ्रा आर्चर, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, बेन फोएक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement