1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND v ENG : 5वां टेस्ट रद्द होने के बाद लंकाशायर क्रिकेट बोला- हम पूरी तरह से तबाह हो गए

IND v ENG : 5वां टेस्ट रद्द होने के बाद लंकाशायर क्रिकेट बोला- हम पूरी तरह से तबाह हो गए

इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट के रद्द होने के बाद, लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के सीईओ डेनियल गिडनी ने कहा कि उन्हें काफी निराशा हुई है।

IANS IANS
Published on: September 11, 2021 10:17 IST
IND v ENG : 5वां टेस्ट रद्द...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG : 5वां टेस्ट रद्द होने के बाद लंकाशायर क्रिकेट बोला- हम पूरी तरह से तबाह हो गए 

नई दिल्ली| इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट के रद्द होने के बाद, लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के सीईओ डेनियल गिडनी ने कहा कि उन्हें काफी निराशा हुई है क्योंकि सीरीज के अंतिम मुकाबले को रद्द करने से वित्तीय प्रभाव पड़ेगा और ये प्रतिष्ठा को भी प्रभावित करेगा। टॉस होने से कुछ घंटे पहले, भारत के खिलाड़ियों के बीच स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण मैच को रद्द कर दिया गया था।

रिपोटरों के अनुसार, स्थगन निश्चित रूप से इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के लिए महंगा साबित होगा, जो पुरुषों के टेस्ट मैचों से अपना अधिकांश राजस्व प्राप्त करता है।

गिडनी ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, निश्चित रूप से महत्वपूर्ण वित्तीय प्रभाव हैं। हमारे पास प्रतिष्ठा के मुद्दे भी हैं, मेरा मतलब है कि ओल्ड ट्रैफर्ड का टेस्ट क्रिकेट की मेजबानी का 100 साल से अधिक पुराना इतिहास रहा है। हम पूरी तरह से निराश और तबाह हो गए हैं। गिडनी ने आगे स्वीकार किया कि स्थिति उनके नियंत्रण में नहीं थी और उन्होंने टिकट धारकों को पूर्ण वापसी का वादा किया है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021