Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पहले ओवर में रोहित शर्मा की बल्लेबाजी ने किया हर किसी को हैरान

रोहित शर्मा पहले वनडे में 20 रन बनाकर आउट हुए।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Published on: February 01, 2018 21:15 IST
रोहित शर्मा- India TV Hindi
रोहित शर्मा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग के लिए आए रोहित शर्मा और शिखर धवन। इस दौरान रोहित ने पारी का पहला ओवर खेला और उन्होंने सारी गेंदें खाली निकाल दीं। रोहित ने मेडन ओवर खेला और इसके साथ ही ये लगातार चौथा वनडे है जब उन्होंने पारी का पहला ओवर मेडन खेला है। रोहित ने आखिरी चारों वनडे में पहले ओवर में कोई रन नहीं बनाया है।

रोहित के आखिरी चार वनडे में पहले ओवर की बात करें तो उन्होंने धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ पहले ओवर में कोई रन नहीं बनाया, इसके बाद मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ ही पहले ओवर में कोई रन नहीं बनाया। इसके बाद वीइजैग में श्रीलंका के खिलाफ फिर से पहले ओवर में कोई रन नहीं बनाया। इसके बाद अब डरबन में फिर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित ने फिर से पहले ओवर में कोई रन नहीं बनाया। साफ है कि रोहित मैच का पहला ओवर बहुत संभल कर खेलते हैं और ये आंकड़े उसी का सबूत हैं।

आपको बता दें कि पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को जीत के लिए 270 रन चाहिए। दक्षिण अफ्रीका ने 50 ओवरों में 269/8 का स्कोर बनाया और भारत के सामने 270 रनों का लक्ष्य रखा। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कप्तान फैफ डू प्लेसी ने कप्तानी पारी खेलते हुए सबसे ज्यादा (120) रन बनाए। डू प्लेसी के अलावा मॉरिस ने (37) रन बनाए। वहीं, भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने 3, युजवेंद्र चहल ने 2, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार ने 1-1 विकेट लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement