Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

India vs West Indies : दूसरे वनडे से पहले भारतीय बल्लेबाजों का टेस्ट लेने प्रैक्टिस सेशन में पहुंचे जसप्रीत बुमराह

बीसीसीआई ने इस तस्वीर को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर करत हुए लिखा 'देखो यहां कौन आया है।'

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 17, 2019 16:01 IST
Jasprit Bumrah, India vs West Indies, IND vs WI ODI Series, Cricket News, Cricket News Today, Prithv- India TV Hindi
Image Source : @BCCI India vs West Indies: Jasprit Bumrah arrived in the practice session of the Indian batsmen before the second ODI

कमर में चोट के कारण पिछला काफी लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूरी बनाए हुए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरहा टीम इंडिया के साथ दूसरे वनडे से पहले प्रैक्टिस सेशन में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को तेज तर्रार गेंदें डालकर उनका टेस्ट भी लिया। बीसीसीआई ने खुद बुमराह की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी। बता दें, बुमराह के साथ मैदान पर पृथ्वी शॉ भी दिखाई दिए।

बीसीसीआई ने इस तस्वीर को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर करत हुए लिखा 'देखो यहां कौन आया है।' बुमराह स्ट्रेस फ्रेक्चर के कारण बाहर है लेकिन अगले साल न्यूजीलैंड दौरे के लिये उनके फिट होने की उम्मीद है।

वहीं शॉ डोपिंग के कारण आठ महीने का प्रतिबंध झेलने के बाद घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिये शानदार वापसी कर चुके हैं। भारतीय टीम प्रबंधन उनके फिटनेस स्तर की समीक्षा से पहले दोनों से बात करेगा। बुमराह को अभ्यास के दौरान भारतीय टीम की जर्सी दी गई। उसने करीब एक घंटे तक ऋषभ पंत, मनीष पांडे और मयंक अग्रवाल को गेंदबाजी की।

अभ्यास के दौरान विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल नजर नहीं आये। कोच रवि शास्त्री और राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी की निगरानी में हुए अभ्यास सत्र में बुमराह बिल्कुल सहज नजर आये। दूसरी ओर सादी टीशर्ट पहनकर खेल रहे शॉ ने ट्रेनर वेब से लंबी बातचीत की। उसके बाद उन्हें फील्डिंग कोच आर श्रीधर के दिये ऊंचे कैच लपकने को कहा गया। 

उल्लेखनीय है, जसप्रीत बुमराह ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच विंडीज दौरे पर अगस्त 2019 में खेला था। इसके बाद वो चोटिल हो गए और उसके बाद वो साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और लिमेटिड ओवर सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

(With PTI Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement