Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुश्ताक अली ट्रॉफी के साथ रविवार से शुरू होगा भारतीय घरेलू क्रिकेट सीजन

टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्तीक अली ट्रॉफी रविवार से देश के तीन स्थानों बेंगलुरु, कोलकाता और वडोदरा में शुरू होगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 09, 2021 21:01 IST
मुश्ताक अली ट्रॉफी के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BCCI DOMESTIC मुश्ताक अली ट्रॉफी के साथ रविवार से शुरू होगा भारतीय घरेलू क्रिकेट सीजन 

नई दिल्ली| टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्तीक अली ट्रॉफी रविवार से देश के तीन स्थानों बेंगलुरु, कोलकाता और वडोदरा में शुरू होगी और इस टूर्नामेंट के साथ ही भारत में घरेलू क्रिकेट सीजन की शुरुआत होगी। कोविड-19 महामारी के बाद से भारत की यह पहली घरेलू सीरीज होगी। सभी टीमों के खिलाड़ी और स्टाफ को हर सेंटर पर मैच शुरू होने से पहले क्वारंटीन रहना होगा और तीन कोविड-19 टेस्ट से गुजरना होगा।

मौजूदा विजेता कर्नाटक 10 जनवरी को जम्मू एवं कश्मीर के खिलाफ बेंगलुरू में अपना अभियान शुरू करेगी। रविवार को टूर्नामेंट में एलीट ए, बी और सी के मैच खेले जाएंगे।

Ind vs Aus : मुथैया मुरलीधरन और शेन वार्न से आगे निकले अश्विन, विश्व रिकॉर्ड के साथ किया यह अनोखा कारनामा

एलीट ग्रुप ए मैचों में बेंगलुरु में कर्नाटक का सामना जम्मू कश्मीर से, रेलवे का सामना त्रिपुरा से और पंजाब का सामना उत्तर प्रदेश से होगा। एलीट ग्रुप बी मैचों में कोलकाता में असम का सामना हैदराबाद से, ओडिशा का बंगाल से और झारखंड का सामना तमिलनाडु से होगा।

एलीट ग्रुप सी मैचों में वडोदरा में बड़ौदा के सामने उत्तराखंड, छत्तीसगढ़ के सामने हिमाचल प्रदेश और गुजरात के सामने महाराष्ट्र की चुनौती होगी। 29 जनवरी को सेमीफाइनल और 31 जनवरी को फाइनल मैच खेला जाएगा।

Ind vs Aus : भारत को लगा दोहरा झटका, पंत के बाद जडेजा भी स्कैन के लिए गए अस्पताल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement