1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट के लिए 19 जनवरी को भारतीय टीम का चयन

इंग्लैंड सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट के लिए 19 जनवरी को भारतीय टीम का चयन

बीसीसीआई की सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति इंग्लैंड के साथ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए 19 जनवरी को भारतीय टीम का चयन करेगी। 

IANS IANS
Published on: January 18, 2021 23:20 IST
इंग्लैंड सीरीज के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY इंग्लैंड सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट के लिए 19 जनवरी को भारतीय टीम का चयन

नई दिल्ली| चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई की नवनियुक्त सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति इंग्लैंड के साथ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए 19 जनवरी को भारतीय टीम का चयन करेगी। भारतीय टीम इस समय आस्ट्रेलिया दौरे पर है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, चयन समिति शाम पांच बजे वर्चुअल मीटिंग करेगी और टीम का ऐलान करेगी। इस दौरान कप्तान विराट कोहली भी मौजूद रहेंगे। चयन समिति में चेतन के अलावा सुनील जोशी, देबाशीष मोहंती, हरविंदर सिंह और अबे कुरुविला भी मौजूद रहेंगे।

टीम चयन के दौरान यह देखने वाली बात होगी कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्चिन इंग्लैंड के साथ पहले दो टेस्ट मैचों के उपलब्ध हो पाएंगे या नहीं क्योंकि ये दोनों क्रिकेटर आस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और चोटिल हो चुके हैं।

भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ पहला टेस्ट पांच से नौ फरवरी तक चेन्नई में जबकि दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक चेन्नई में ही खेला जाना है। इंग्लैंड की टीम फिल्हाल श्रीलंका दौरे पर है और वह 27 जनवरी को चेन्नई के लिए रवाना होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड