1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 से बाहर हो चुके श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी 8 अप्रैल को होगी

IPL 2021 से बाहर हो चुके श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी 8 अप्रैल को होगी

कंधे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैच और इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर होने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की सर्जरी 8 अप्रैल को होगी। 

Bhasha Bhasha
Published on: April 02, 2021 13:13 IST
IPL 2021 से बाहर हो चुके...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL 2021 से बाहर हो चुके श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी 8 अप्रैल को होगी

मुंबई। कंधे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैच और इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर होने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की सर्जरी 8 अप्रैल को होगी। यह 26 साल का खिलाड़ी पुणे में 23 मार्च को खेले गये पहले एकदिवसीय में जॉनी बेयरस्टॉ के शॉट को डाइव लगाकर रोकने के प्रयास में चोटिल हुआ था। चोटिल होने के बाद वह काफी दर्द में दिखे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

On This Day : आज ही के दिन भारत बना था वर्ल्ड चैंपियन, खत्म हुआ था 28 साल का सूखा

इस मामले की जानाकरी रखने वाले एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ श्रेयस (अय्यर) के चोटिल कंधे का आठ अप्रैल को ऑपरेशन होगा।’’ अय्यर लगभग चार महीने तक खेल से दूर रहेंगे। उन्होंने इंग्लैंड की काउंटी टीम लंकाशर की तरफ से एकदिवसीय टूर्नामेंट खेलने का करार किया था । चोट के कारण 23 जुलाई से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में अब उनकी भागीदारी की संभावना कम है।

वीरेंद्र सहवाग ने याद किया 2011 वर्ल्ड कप का विनिंग मोमेंट

अय्यर ने पिछले सप्ताह ट्वीट किया था, ‘‘ वे कहते हैं, जितनी बड़ी निराशा होगी, वापसी उतनी ही मजबूत होगी। मैं जल्द ही वापसी करूंगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं आपके संदेशों को पढ़ रहा हूं । आपके प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। दिल की गहराई से आप सब का शुक्रिया।’’ अय्यर की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल के पिछले सत्र में फाइनल में पहुंची थी। नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आगामी सत्र के लिये ऋषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया गया है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15