1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट में देखने को मिली दिलचस्प घटना, एक ही समय पर पति ने लिया विकेट तो वाइफ ने मारा चौका

क्रिकेट में देखने को मिली दिलचस्प घटना, एक ही समय पर पति ने लिया विकेट तो वाइफ ने मारा चौका

क्रिकेट में एक ही समय पर पति के विकेट लेने और वाइफ के चौका मारने की दिलचस्प घटना देखने को मिली। हालांकि ये दोनों घटनाएं 3000 किलोमीटर की दूरी के अंतर पर घटित हुई। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 09, 2019 8:15 IST
क्रिकेट में देखने को...- India TV
Image Source : AP IMAGES क्रिकेट में देखने को मिली दिलचस्प घटना, एक ही समय पर पति ने लिया विकेट तो वाइफ ने मारा चौका

क्रिकेट में कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता। इसीलिए इस खेल को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है। कई बार क्रिकेट में ऐसा घटित हो जाता है कि जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल होता है। क्रिकेट जगत में रविवार यानी 8 सितंबर 2019 को कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

क्रिकेट में एक ही समय पर पति के विकेट लेने और वाइफ के चौका मारने की दिलचस्प घटना देखने को मिली। हालांकि ये दोनों घटनाएं एक-दूसरे से 3000 किलोमीटर की दूरी पर घटित हुई। इस दिलचस्प घटना का वीडियो ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला क्रिकेट टीम की कप्तान लिसा स्थालेकर ने ट्विटर पर पोस्ट किया। 

दरअसल, मैनचेस्टर में खेले गए चौथे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को हराकर सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली। इस दौरान मिचेल स्टार्क ने 54वें ओवर की पहली गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को 25 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्लू आउट किया। वहीं, मैनचेस्टर से करीब 3000 किलोमीटर दूर वेस्टइंडीज के एंटीगुआ में उनकी वाइफ ने मेजबान टीम के खिलाफ चौका जड़ दिया। क्रिकेट में शायद ही ऐसी घटना पहले कभी देखने को मिली।

गौरतलब है कि मिचेल स्टार्क और एलिसा हीली अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। टेस्ट क्रिकेट खेलने वाली ये तीसरी पति-पत्नी की जोड़ी है। दोनों की मुलाकात 9 साल की उम्र में जूनियर क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी। एलिसा ने 19 साल की उम्र में न्यूजीलैंड के खिलाफ फरवरी 2010 में वनडे डेब्यू किया था। इसके 1 साल बाद एलिसा ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया। इस समय ऐलिसा आईसीसी वूमैन्स चैंपियनशिप के लिए वेस्टइंडीज में हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13