Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंजमाम ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को लगाई फटकार, कहा- शॉट खेलने से डरते हैं खिलाड़ी

पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को मौजूदा टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ रक्षात्मक रवैये के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि वे "अपने शॉट्स खेलने से डरते हैं"।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 15, 2020 12:23 IST
इंजमाम ने पाकिस्तानी...- India TV Hindi
Image Source : PTI इंजमाम ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को लगाई फटकार, कहा- शॉट खेलने से डरते हैं खिलाड़ी

पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को मौजूदा टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ रक्षात्मक रवैये के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि वे "अपने शॉट्स खेलने से डरते हैं"। इंजमाम ने कहा कि अगर दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को हराकर तीन मैचों की सीरीज बराबरी हासिल करनी है, तो पाकिस्तान के बल्लेबाजों को आक्रामक क्रिकेट खेलने की जरूरत है।

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "पाकिस्तान के बल्लेबाज अपने शॉट्स खेलने से डरते थे। अगर आप उनके अधिकांश आउट होने के तरीके को देखें, तो उनका बल्ला उनके पैर के पीछे था।" उन्होंने कहा, "जब आप गेंद खेलते हैं, तो आपका बल्ला आपके पैर के आगे होना चाहिए। आप स्लिप पर पकड़े जा रहे हैं क्योंकि आप रक्षात्मक दृष्टिकोण अपना रहे हैं।"

साउथैम्पटन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान ने 126 रन पर अपने 5 विकेट खो दिए। दूसरे दिन बारिश के कारण सिर्फ 40.2 ओवर का खेल हो सका और दिन का अंत होने तक पाकिस्तान का स्कोर 9 विकेट पर 223 रन रहा। विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 60 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं।

इंजमाम ने कहा कि केवल एक आक्रामक ब्रांड का क्रिकेट पाकिस्तान को इंग्लैंड के घर में कामयाब होने में मदद कर सकता है। उन्होंने कहा, "मैं इंग्लैंड को हराने के लिए बल्लेबाजों और टीम प्रबंधन से आक्रामक क्रिकेट खेलने का अनुरोध करता हूं। वरना, इस टेस्ट में हमें हार से बचने के लिए बारिश पर निर्भर रहना होगा।"

इससे पहले 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान ने 3 विकेट से गवा दिया था। इस हार के साथ ही पाकिस्तान टीम टेस्ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement