1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BCCI के एंटी करप्शन यूनिट हेड का मानना, UAE में होने वाला IPL होगा ज्यादा सुरक्षित

BCCI के एंटी करप्शन यूनिट हेड का मानना, UAE में होने वाला IPL होगा ज्यादा सुरक्षित

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के भ्रष्टाचार रोधी इकाई (ACU) के प्रमुख अजीत सिंह का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 2020 संस्करण बायो सिक्योर माहौल वजह से अधिक सुरक्षित होगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 14, 2020 13:45 IST
BCCI के एंटी करप्शन...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL BCCI के एंटी करप्शन यूनिट हेड का मानना, UAE में होने वाला IPL होगा ज्यादा सुरक्षित

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के भ्रष्टाचार रोधी इकाई (ACU) के प्रमुख अजीत सिंह का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 2020 संस्करण बायो सिक्योर माहौल वजह से अधिक सुरक्षित होगा।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने अजीत  सिंह के हवाले से कहा, "कोई यह नहीं कह सकता है कि क्या यह सबसे सुरक्षित है, लेकिन निश्चित रूप से यह भ्रष्टाचार-विरोधी दृष्टिकोण से बेहतर होने वाला है क्योंकि टीमों, सहायक कर्मचारियों और बाहरी लोगों के बीच कोई संपर्क नहीं होगा। यह सीज़न तुलनात्मक रूप से अधिक सुरक्षित होने वाला है। लेकिन, फिर भी यह फल प्रूफ नहीं है।"

सिंह ने आगे कहा कि "वे होटल के चारों ओर घूमते हैं, होटल की लॉबी में बैठे रहते हैं, प्रायोजकों के रूप में आते हैं जो खिलाड़ियों को ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए कहते हैं, जो मूल रूप से खुद को ढक कर [भ्रष्ट गतिविधि के लिए] आते है। इस सीजन इस तरह की चीजों से बचा जा सकता है। हालांकि, सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से खिलाड़ियों से संपर्क किया जा सकता है।"

गौरतलब है कि एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड ने 11 अगस्त को  कहा था कि उसे 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग की मेजबानी के लिये बीसीसीआई से औपचारिक मंजूरी मिल गई है। आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने भी जानकारी दी थी कि बोर्ड को सरकार से सारी जरूरी मंजूरी मिल चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker