1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 : पूर्व तेज गेंदबाज ने माना, चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं खलेगी हरभजन सिंह की कमी

IPL 2020 : पूर्व तेज गेंदबाज ने माना, चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं खलेगी हरभजन सिंह की कमी

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कोरोना से उबरने के बाद शुक्रवार को अपनी ट्रेनिंग की शुरुआत की। दीपक चेन्नई के उन 13 लोगों में शामिल थे जिनकी यूएई पहुंचने पर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 12, 2020 11:51 IST
IPL 2020 : पूर्व तेज...- India TV Hindi
Image Source : BCCI IPL 2020 : पूर्व तेज गेंदबाज ने माना, चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं खलेगी हरभजन सिंह की कमी

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कोरोना से उबरने के बाद शुक्रवार को अपनी ट्रेनिंग की शुरुआत की। दीपक चेन्नई के उन 13 लोगों में शामिल थे जिनकी यूएई पहुंचने पर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना से उबरने के बाद दीपक चाहर आईपीएल के 13वें सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने के लिए तैयार है लेकिन पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत आगरकर का मानना है कि चेन्नई के इस तेज गेंदबाज के लिए वापसी करना इतना आसान नहीं होगा।

आगरकर ने स्टार स्पोटर्स के शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, "चाहर की बात करें तो मुझे पता है कि कप्तान धोनी उन पर काफी निर्भर करते हैं और नई गेंद के साथ उनसे शुरुआत करा सकते हैं लेकिन जब आपने लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेला है और कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें अतिरिक्त समय क्वारंटाइन में रहना पड़ा है। ऐसे में तैयारी करने के लिए चाहर को कम समय मिला है। लेकिन उनकी फिटनेस सही है और अब उन्हें अपना स्किल दिखाना है। मुझे लगता है कि वो खेलने के लिए तैयार हैं।"

IPL 2020 : RCB की ट्रेनिंग के दौरान टीम के प्रदर्शन से खुश हैं विराट कोहली, दिया ये बयान

अजीत आगरकर ने आगे कहा कि हरभजन की अनुपस्थिति से तीन बार के चैंपियन चेन्नई की टीम पर ज्यादा असर नहीं होगा। अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने निजी कारणों से आईपीएल हटने का फैसला किया है।

अजीत आगरकर ने कहा, "जब नीलामी हुई तो चेन्नई के पास पहले से ही कई स्पिन गेंदबाज टीम में थे। चेन्नई जब घरेलू स्टेडियम में खेलती है तो वह वहां की कंडीशन के कारण स्पिन गेंदबाजों पर काफी हद तक निर्भर रहती है।"

उन्होंने आगे कहा, "हरभजन जैसे अनुभवी गेंदबाज का टर्नामेंट से हटना टीम के लिए बड़ा झटका है लेकिन मेरा मानना है कि चेन्नई के पास स्पिन विभाग में कई खिलाड़ी हैं जो उनकी जगह संभाल सकते हैं। चेन्नई ने इस साल टीम में लेग स्पिनर पीयूष चावला को शामिल किया है। उनके पास इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर जैसे अच्छे स्पिन गेंदबाज भी मौजूद हैं। उन्हें उम्मीद है कि यूएई में भी चेन्नई जैसा वातावरण मिलेगा जो स्पिनरों के लिए फायदेमंद होगा।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker