Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए 29 मार्च से ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत करेगा आरसीबी

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें माइक हेसन ने ट्रेनिंग कैंप के तारीख की घोषणा की।

Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 24, 2021 11:25 IST
RCB, Indian Premier League, Mike Hesson, IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपनी कमर कस ली है। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने बताया है कि आगामी 29 मार्च से 14वें सीजन के लिए आरसीबी अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगा।

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें माइक हेसन ने ट्रेनिंग कैंप के तारीख की घोषणा की। 14वें सीजन में आरसीबी का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ है।

यह भी पढ़ें- इस खास रणनीति के साथ पहले वनडे में बल्लेबाजी करने उतरे थे शिखर धवन

इस वीडियो में हेसन ने कहा, ''इस साल का आईपीएल पिछले साल से काफी अलग है। यूएई में खेले गए 13वें सीजन में खिलाड़ी लंबे समय तक एक साथ रहे थे लेकिन इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से दूर थे। वहीं इस साल खिलाड़ी लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में 14वें सीजन में खेलना उनके लिए मुश्किल नहीं होगा।''

यह भी पढ़ें- डेब्यू मैच में ही प्रसिद्ध कृष्णा ने मचाया धमाल, टीम इंडिया के लिए बनना चाहते हैं ऐसा गेंदबाज

इसके साथ ही माइक हेसन ने यह भी बताया है कि टीम के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स आगामी 28 मार्च को भारत पहुंच रहे हैं और वह क्वारंटीन के बाद ट्रेनिंग का कैंप का हिस्सा बनेंगे।

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के गर्वनिंग काउंसिल ने हाल में आईपीएल 2021 के शेड्यूल की घोषणा की थी, जिसकी शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। आईपीएल का यह 14वां सीजन कुल 6 वेन्यू पर खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement