Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

यूएई में आईपीएल-13 के आयोजन को लेकर भारत सरकार से मिली मंजूरी : रिपोर्ट

यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन तीन स्थानों पर होगा, जिसमें दुबई, शाहजाह और आबुधावी शामिल है। वहीं इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 07, 2020 16:21 IST
IPL 2020, UAE, Government approval, BCCI, Dubai, Sharjah, Abu Dhabi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL IPL 2020

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के यूएई में आयोजन को लेकर भारतीय सरकार से मंजूरी मिल गई है। बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक सरकार ने यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर हरि झंडी दे दी है लेकिन इसका औपचारिक एलान अभी नहीं किया गया है।

वहीं बीसीसीआई को उम्मीद हैं अगले कुछ दिनों में उन्हें सरकार की तरफ से मंजूरी से संबंधित दस्तावेज प्राप्त हो जाएंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई से बीसीसीआई के सूत्र ने कहा, ''हमें सरकार से यूएई में आईपीएल के आयोजन की मंजूरी मिल गई है लेकिन आधिकारिक तौर पर इससे संबंधित सरकारी दस्तावेज आना बांकी है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले कुछ दिनों में इसका औपचारिक एलान कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन तीन स्थानों पर होगा, जिसमें दुबई, शाहजाह और आबुधावी शामिल है। वहीं इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाएगा।

इससे पहले आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से किया जाना था लेकिन देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement