Friday, April 26, 2024
Advertisement

इकबाल कासिम ने बताया, इंग्लैंड में पाकिस्तान के लिए मैच विनर साबित हो सकता है ये खिलाड़ी

इकबाल कासिम का मानना है कि अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में लेग स्पिनर यासिर शाह मैच विजेता की भूमिका निभा सकते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 22, 2020 21:47 IST
Yasir Shah- India TV Hindi
Image Source : GETTY Yasir Shah

कराची| पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इकबाल कासिम का मानना है कि अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में लेग स्पिनर यासिर शाह मैच विजेता की भूमिका निभा सकते हैं। कासिम ने पाकिस्तान क्रिकेट से कहा, "यासिर शाह आगामी टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी और मैच विजेता की भूमिका निभा सकते हैं। दाएं हाथ के लेग स्पिनर आमतौर पर इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करते हैं।"

उन्होंने कहा, "अब्दुल कादिर इंग्लैंड में बहुत सफल हुए थे। मुश्ताक अहमद और दानिश कनेरिया ने भी वहां शानदार प्रदर्शन किया था। इसलिए यासिर शाह में भी इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशानी में डालने की क्षमता है। अब यह सब उनके फॉर्म और तैयारियों पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा है कि अभ्यास के लिए उन्हें काफी समय मिल गया है, जिससे उन्हें फायदा होगा।"

यासिर ने इससे पहले कहा था कि वह अपनी गुगली पर काफी काम कर रहे हैं।

पाकिस्तान को अगस्त-सितंबर में मेजबान इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement