Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 में इस धाकड़ टीम को हराना काफी मुश्किल, सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी

आईपीएल 2021 को शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है, ऐसे में क्रिकेट के पंडितों और पूर्व खिलाड़ियों ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों को लेकर अपनी-अपनी भविष्यवाणी करना शुरू कर दी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 30, 2021 16:11 IST
It is very difficult to defeat this team in IPL 2021, Sunil Gavaskar predicted- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES It is very difficult to defeat this team in IPL 2021, Sunil Gavaskar predicted

 इसी बीच भारतीय पूर्व कप्तान और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने कहा है कि आगामी सीजन में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को हराना काफी कठिन होगा। गावस्कर का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई वनडे और टी20 सीरीज में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी फॉर्म में दिखाई दिए थे।

NZW vs AUSW : फ्रांसिस मैकाय का ऑलराउंड प्रदर्शन, न्यूजीलैंड ने श्रृंखला बराबर की

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा "मुंबई इंडियंस को हराना बहुत मुश्किल होगा। हमने अभी उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते हुए देखा। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या। जिस तरह से उन्होंने आखिरी वनडे इंटरनेशनल में बल्लेबाजी की।"

वहीं हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करता देख गावस्कर काफी खुश दिखे और इसे उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ टीम इंडिया के लिए भी अच्छा संकेत बताया।

टी-20 विश्व कप में कोहली नहीं, इस खिलाड़ी को रोहित के साथ ओपनिंग का विकल्प मानते हैं पूर्व चयनकार्ता शरणदीप सिंह

गावस्कर ने कहा "जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने वापसी की वह सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं भारतीय क्रिकेट के लिए भी अच्छा है। उन्हें 9 ओवर फेंकना महत्वपूर्ण था। इसका मतलब है कि वह 9 ओवर खेलने के लिए तैयार हैं। इसमें (विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल) अभी समय हैऔर यह जून में खेला जाना है। लेकिन जिस तरह से वह वापस आए हैं वह मुंबई और भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है।"

अर्जेंटीना में भारतीय हॉकी टीम की अगुवाई करेंगे मनप्रीत

बता दें, आईपीएल 2021 का आगाज गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को खेले जाने वाले मुकाबले से होगा।

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019 और 2020 का खिताब जीतकर यहां पहुंची है अगर इस बार भी वह खिताब जीतने में सफल रहती है तो वह आईपीएल के इतिहास की पहली टीम बन जाएगी जो हैट्रिक लगाते हुए लगातार तीन खिताब अपने नाम करेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement