Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

बिग बैश लीग के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स से जुड़े इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय

पर्थ स्कॉर्चर्स ने अपने शीर्षक्रम को मजबूती देते हुए बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें सीजन के लिए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के साथ करार किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 23, 2020 13:46 IST
बिग बैश लीग के लिए पर्थ...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बिग बैश लीग के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स से जुड़े जेसन रॉय

पर्थ| पर्थ स्कॉर्चर्स ने अपने शीर्षक्रम को मजबूती देते हुए बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें सीजन के लिए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के साथ करार किया है। रॉय इस सीजन में हमवतन लियाम लिविंगस्टोन के साथ स्कॉर्चर्स के लिए खेलेंगे। रॉय ने एक बयान में कहा, "स्कॉर्चर्स एक मजबूत टीम दिखती है। मैं उस क्लब के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं।"

200 से अधिक टी20 मैच खेलने वाले रॉय का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 147.51 का स्ट्राइक रेट है। पर्थ स्कॉर्चर्स ने जोएल पेरिस का भी टीम से जुड़ने की घोषणा की है। पेरिस का क्लब के साथ यह छठा सीजन होगा।

पर्थ स्कॉर्चर्स टीम : मिचेल मार्श (कप्तान), जेसन रॉय, कैमरून बैनक्रॉफ्ट, एश्टन एगर, लियाम लिविंगस्टोन, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, जोश इंग्लिस, फवाद अहमद, कैमरन गैनन, जेसन बेहरेनडोर्फ, मैट केली, जोएल पेरिस, कर्टिस पैटरसन, एंड्रयू टाई, सैम व्हिटमैन, झाए रिचर्डसन, एश्टन टर्नर।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement