1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मेलबर्न क्लब की टीम मुलग्रेव का मुख्य कोच बने जयसूर्या

मेलबर्न क्लब की टीम मुलग्रेव का मुख्य कोच बने जयसूर्या

श्रीलंका के दिग्गज सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या को मेलबर्न क्लब की टीम मुलग्रेव का मुख्य कोच बनाया गया है। 

IANS IANS
Published on: June 06, 2021 13:50 IST
Jayasuriya became the head coach of Melbourne club team Mulgrave- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jayasuriya became the head coach of Melbourne club team Mulgrave

कोलंबो। श्रीलंका के दिग्गज सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या को मेलबर्न क्लब की टीम मुलग्रेव का मुख्य कोच बनाया गया है। 2021-22 सीजन के लिए टीम का मुख्य कोच नियुक्त किए गए जयसूर्या का कार्यकाल एक साल का होगा। जयसूर्या के साथ उनके पूर्व टीम साथी तिलकरत्ने दिलशान और उपुल तरंगा विक्टोरिया ईस्टर्न क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े इस क्लब के साथ बतौर खिलाड़ी जुड़े हैं और अब जयसूर्या अपने साथ खेले इन दोनों खिलाड़ियों को कोचिंग देंगे।

मुलग्रेव क्लब ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, " हम जयसूर्या को अपने साथ जोड़कर काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि जयसूर्या क्लब के सीनियर और युवा खिलाड़ियों को अहम मार्गदर्शन देंगे।"

42 अंतर्राष्ट्रीय शतक अपने नाम रखने वाले जयसूर्या 1996 विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूनार्मेंट रहे थे और उन्होंने श्रीलंका को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

मुलग्रेव क्लब के अध्यक्ष मालिन पुलेनयेगम ने कहा, " जयसूर्या के साथ खेलने वाले तिलकरत्ने दिलशान ने उन्हें क्लब के साथ जोड़ने में हमारी काफी मदद की है। हम बीते कुछ वक्त से दिलशान के जरिए जयसूर्या के संपर्क में थे। उनसे लीजेंड सीरीज के दौरान बातचीत शुरू हुई थी। इसमें दिलशान ने काफी सहयोग किया था।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X