1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ब्रॉड के पहले टेस्ट से बाहर होने पर आर्चर से भिड़ा वेस्टइंडीज का ये पूर्व तेज गेंदबाज

ब्रॉड के पहले टेस्ट से बाहर होने पर आर्चर से भिड़ा वेस्टइंडीज का ये पूर्व तेज गेंदबाज

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथैम्पटन के एजिस बाउल में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल जा रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 11, 2020 20:48 IST
ब्रॉड के पहले टेस्ट...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ब्रॉड के पहले टेस्ट से बाहर होने पर आर्चर से भिड़ा वेस्टइंडीज का ये पूर्व तेज गेंदबाज

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथैम्पटन के एजिस बाउल में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल जा रहा है। इस मैच के जरिए 117 दिन बाद कोरोना वायरस महामारी के कारण ठप्प पड़े इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी संभव हुई है।

इस मैच में इंग्लैंड की कप्तानी का जिम्मा कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स के जिम्मे हैं क्योंकि जो रूट दूसरी बार पिता बनने की वजह से इस मैच का हिस्सा नहीं हैं। रूट के अलावा अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भी इस मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं।

पहले मैच के लिए न चुने जाने पर  स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपना गुस्सा और निराशा जाहिर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस  मुद्दे पर वेस्टंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट ने भी ब्रॉड की जगह जोफ्रा आर्चर के चुने जाने पर निराशा जाहिर की।

इसके बाद जोफ्रा आर्चर और टीनो बेस्ट के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। टिनो बेस्ट ने ट्विटर पर लिखा, "ब्रॉड के स्थान पर आर्चर क्यों खेल रहे हैं क्योंकि वुड 90 से ज्यादा गति से गेंदबाजी कर रहे हैं। और वह ब्रॉड के समान तेजी से ही गेंदबाजी कर रहे हैं। ब्रॉड अगर गुस्सा होते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है।"

आर्चर ने बेस्ट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "इतनी सारी जानकारी होने के बाद भी आप अभी तक कोच क्यों नहीं बने।"

इसके बाद बेस्ट ने आर्चर पर निशाना साधते हुए लिखा, "निजी तौर पर मुझ पर हमला मत करो। सच्चाई यह है कि तुम अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हो और तुमने अभी तक एशेज के बाद से तेजी भी नहीं दिखाई है। अब जाओ और आराम करो।"

(With IANS inputs)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड