Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 : जोफ्रा आर्चर राजस्थान के लिए शुरुआती 4 मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे

राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपनी चोट से उबरने के कारण आईपीएल 2021 के शुरुआती मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 31, 2021 20:25 IST
Jofra Archer will not be able to play in the first 4 matches for Rajasthan Royals- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Jofra Archer will not be able to play in the first 4 matches for Rajasthan Royals

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपनी चोट से उबरने के कारण आईपीएल 2021 के शुरुआती मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। इएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आर्चर अंगुली में सर्जरी के कारण राजस्थान के लिए कम से कम शुरुआती चार मुकाबलों में नहीं खेल सकेंगे।

IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल के बारे में बोले RCB के कोच 'फॉर्म में रहने पर वह अपने दम पर मैच जिता सकता है'

आईपीएल 2021 का आयोजन नौ अप्रैल से होना है। राजस्थान का इस सत्र में पहला मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ 12 अप्रैल को मुंबई में होगा। राजस्थान को फिलहाल इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से आर्चर की वापसी को लेकर अपडेट का इंतजार है। लेकिन ऐसा समझा जाता है कि फ्रेंचाइजी को उम्मीद है कि आर्चर उनके लिए कम से कम पहले चार मैचों में शामिल नहीं हो सकेंगे।

IPL 2021 : मिशेल मार्श के रिप्लेसमेंट के रूप में SRH में शामिल हुए जेसन रॉय

बुधवार को ईसीबी ने बताया कि आर्चर की सफल सर्जरी हुई है और वह दो सप्ताह तक रिहेबिलिटेशन में रहेंगे। ट्रेनिंग से पहले विशेषज्ञ उनकी स्थिति की जांच करेंगे। आर्चर के आईपीएल से जुड़ने पर ईसीबी ने बताया कि अभी किसी भी बात की पुष्टि करना जल्दबाजी होगी और कोई भी फैसला तब ही लिया जा सकेगा, जब आर्चर को गेंदबाजी करने के लिए मंजूरी दी जाएगी।

IPL 2021 : हरभजन सिंह हमारे स्पिन विभाग को मजबूत करेंगे - कप्तान इयोन मोर्गन

भारत के साथ टी20 सीरीज के तुरंत बाद आर्चर अपनी चोट के कारण इंग्लैंड लौट गए थे।

राजस्थान का पंजाब किंग्स के बाद 15 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स, 19 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और 22 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मुकाबला होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement